Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जयललिता के स्वस्थ होने की कामना कर रहे रजनीकांत, कमल

Published

on

जयललिता

Loading

जयललिताचेन्नई| सुपरस्टार रजनीकांत और दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल हासन तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अस्पताल के बयान के मुताबिक, “जयललिता को गुरुवार देर रात अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं और नियमित आहार ले रही हैं।”

रजनीकांत ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “मुख्यमंत्री जी, मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं।”

कमल ने लिखा, “तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं।”

हालांकि, उनकी हालत अब बेहतर बताई जा रही है, पर फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी कब मिलेगी।

नेशनल

अरविंद केजरीवाल ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी को बताया अवैध

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आबकारी नीति घोटाला मामले में फंसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में अपनी गिरफ्तारी और सीबीआई रिमांड को चुनौती दी है। सीबीआई ने 26 जून को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था और अदालत ने उन्हें तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया था। इसके बाद 29 जून को रिमांड अवधि समाप्त होने पर अदालत ने केजरीवाल को 12 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में निचली अदालत से मिली निमयित जमानत पर हाई कोर्ट ने रोक लगा दी थी।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को केजरीवाल की तीन दिन की हिरासत समाप्त होने के बाद दिल्ली की अदालत ने उन्हें 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया और कहा कि उनका नाम आबकारी नीति मामले में “मुख्य साजिशकर्ताओं” में सामने आया है।

एजेंसी ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी और दावा किया था कि अरविंद केजरीवाल ने जांच में सहयोग नहीं किया और टालमटोल वाले जवाब दिए। एजेंसी ने कहा था कि केजरीवाल गवाहों को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं।

Continue Reading

Trending