Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जेडब्लैक मंथन धूप के ब्रांड एम्बेसेडर बने बॉलीवुड अभिनेता आलोक नाथ

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 7 सितम्बर (आईएएनएस)| हाउस ऑफ मैसूर डीप परफ्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) की ओर से धूप ब्रांड-मंथन एवं जेड ब्लैक ने वरिष्ठ बॉलीवुड कलाकार आलोक नाथ को गुरुवार को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की घोषणा की। मंथन धूप ने अपना नया अभियान ‘मंथन जरूरी है’ लॉन्च किया है, जिसमें आलोक नाथ लोगों से अपनी जीवनशैली का विश्लेषण करने का आग्रह कर रहे हैं। इस अभियान के तहत तीन विज्ञापन जारी किए गए हैं, जिनके माध्यम से सामाजिक संदेश देने का फैसला किया गया है।

मंथन धूप के सात वैरिएंट-चंदन, गुलाब, मोगरा, गुग्गल, लोबान, गोल्ड एवं सिल्वर हैं। इन सभी उत्पादों में मोहक खुशबू और डीलक्स क्वालिटी है। मंथन धूप घर, ऑफिस और किसी अन्य कार्यस्थल पर आध्यात्मिक वातावरण का विकास करती है।

एमडीपीएच के निदेशक अंशुल अगवाल ने कहा, एमडीपीएच देश के सर्वोच्च अगरबत्ती निर्माता के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहता है। इसलिए हमने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जेड ब्लैक के लिए अपना नेशनल ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। क्षेत्रीय बाजारों में पश्चिम के लिए हमारे पास भाग्यश्री तथा पूर्वी भारत के लिए ओडिशा की सुपरस्टार बरशा प्रियदर्शिनी हैं। उत्तर भारत में हमारा ब्रांड मंथन बहुत लोकप्रिय है। अपने ब्रांड की प्रपोजिशन को और ज्यादा मजबूत करने के लिए हम देश के सबसे ज्यादा संस्कारी पुरुष, आलोकनाथ को अपने चेहरे के रूप में लेकर आए हैं।

अंशुल ने कहा कि 2500 करोड़ के नियोजित अगरबत्ती सेक्टर में उनकी कम्पनी एक प्रमुख स्थान रखती है और इसी का ध्यान रखते हुए कम्पनी इंदौर में एक अत्याधुनिक फैक्ट्री की स्थापना कर रही है। यह 2 लाख वर्गफीट में फैली इस फैक्टरी में जनवरी 2018 से काम शुरू हो जाएगा। इससे कम्पनी की उत्पादन क्षमता में 40 प्रतिशत की वृद्धि होगी और मप्र में 600 लोगों को रोजगार मिलेगा।

मंथन धूप के ब्रांड एम्बेसेडर आलोक नाथ ने कहा, आज एक ही घर में रहते हुए भी परिवार एक दूसरे से बहुत दूर और अलग हो गए हैं। यह मोबाईल फोन के जरूरत से ज्यादा प्रयोग की वजह से हुआ है। आज के परिवार जिस स्वतंत्र जीवन को बढ़ावा दे रहे हैं, वो अच्छा नहीं है। मैं अपने टीवीसी में दिखाई गई टैगलाईन ‘मंथन जरूरी है’ में गहरा विश्वास रखता हूं। इसका मतलब है कि काम और घर में अपने प्रियजनों के साथ बिताए समय में सही सामंजस्य बहुत जरूरी है। जब यह उचित सामंजस्य होगा, तभी आप जीवन में सुकून और प्रसन्नता पा सकेंगे।

Continue Reading

खेल-कूद

टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूमे अमिताभ, सलमान और आमिर, रणवीर-आलिया ने भी खास पोस्ट के साथ दी बधाई

Published

on

Loading

मुंबई। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 29 जून को हुए टी 20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप के महा मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की और 17 साल बाद टी 20 की ट्रॉफी को अपने नाम किया। टीम की शानदार जीत के बाद हर किसी ने इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक ही वाक्य में पूरी भावना को बयां कर दिया: “टीम इंडिया की आंखों से छलकने वाले आंसुओं का साथ देने के लिए … आंखें छलक आई हैं … विश्व चैंपियन भारत … जय हिंद, जय हिंद, जय हिंद।”

सलमान खान बीती रात अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीम इंडिया को बधाई देने से नहीं चूके। उन्होंने इंस्टाग्राम और एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने चैम्पियन की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि बधाई हो टीम इंडिया।

आमिर खान ने एक्स पर बधाई संदेश के साथ एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी लंबी सी मुस्कान दिख रही है। अंत में उन्होंने ‘थम्स अप’ किया। उन्होंने लिखा, “टीम इंडिया को बधाई! क्या शानदार मैच था! मुझे यह बेहद पसंद आया। शानदार क्रिकेट के लिए धन्यवाद। आप लोगों ने वास्तव में हमें गौरवान्वित किया है। ढेर सारा प्यार।”

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर टीम की जीत के बाद कई पोस्ट किए। पहले पोस्ट में वह जीत को सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरे पोस्ट में एक्टर ने हार्दिक की तारीफ की। इसके बाद उन्होंने एक लॉन्ग नोट लिखा, जिसमें उन्होंने विराट कोहली, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह समेत कई क्रिकेटर्स के लिए नोट लिखा।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा पर्सनल सा पोस्ट किया: “हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने वाला कोई है। … हां, मेरी डार्लिंग … उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया। क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि।”

टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत के बाद आलिया भट्ट भी खुशी से झूम उठीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी को जाहिर भी किया। एक्ट्रेस ने टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम जीत गए। खुशी के आंसू, बधाई टीम इंडिया क्या जीत है।

कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया का एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि टीम इंडिया, जिसने सरेंडर करने से किया इनकार। आज वर्ल्ड कप नहीं, दिल जीत लिया। हमेशा के लिए, टीम इंडिया। ऐतिहासिक जीत।

मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने एक्स पर पोस्ट किया, “क्या रात थी, क्या वापसी थी!! भारत – फिर से विश्व चैंपियन। पूरी टीम को बधाई!”

मनोज बाजपेयी ने मैदान पर जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कोहली की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट में टिप्पणी की: “क्या ज़बरदस्त जीत है। लहरा दो तिरंगा। इस शानदार जीत के लिए हमारे लड़कों पर बहुत गर्व है।”

जीत को समर्पित एक लंबी पोस्ट में, रणवीर सिंह ने कोच राहुल द्रविड़ की प्रशंसा करते हुए शुरुआत की। “क्या तरीके से जीता है। एक समय लगा कि सब कुछ हार ही गये थे। और फिर … फाइट बैक। भारतीय क्रिकेट के सबसे महान चैंपियनों में से एक को सबसे सटीक विदाई। राहुल ‘द वॉल’ द्रविड़।”

रणवीर ने विराट कोहली, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या का विशेष तौर पर जिक्र किया जिन्होंने इस बड़ी जीत में योगदान दिया।

कियारा आडवाणी ने इमोजी से भरे एक पोस्ट में कहा: “क्या शानदार फिनाले और क्या टूर्नामेंट था। रोहित शर्मा के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन, सभी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन। और जसप्रीत बुमराह, क्या आप सचमुच इंसान हैं? विराट कोहली आज आपका भाषण … राहुल द्रविड़ को कोच के रूप में जीतते हुए देखकर दिल भर आया!! टीम इंडियाआआआ इसे घर ले आई!”

Continue Reading

Trending