Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘तिथि’ को लोकार्नो फिल्मोत्सव में 2 शीर्ष पुरस्कार

Published

on

Loading

चेन्नई। लोकार्नो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बेंगलुरू के फिल्मकार राम रेड्डी के निर्देशन की पहली कन्नड़ फिल्म ‘तिथि’ ने दो शीर्ष पुरस्कार जीते। यह इस फिल्मोत्सव में आठ साल बाद कोई पुरस्कार जीतने वाली भारतीय फिल्म है। पांच से 15 अगस्त तक आयोजित हुए फिल्मोत्सव के कंसोर्सो किनास्तिडेल प्रेसेंट खंड में ‘तिथि’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके बाद यह गोल्डन लेपर्ड और स्वाच फर्स्ट फीचर फिल्म पुरस्कार से सम्मानित की गई।

पुरस्कार की घोषणा स्वतंत्रता दिवस पर की गई थी, जिसने फिल्म की टीम के लिए इस जीत को और खास बना दिया। लोगों ने स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की सराहना में खड़े होकर तालियां बजाईं। फिल्म के निर्देशक राम रेड्डी ने एक बयान में कहा, “मेरा हमेशा से यह सपना रहा है कि भारत की आत्मा पर एक छोटी सी फिल्म बनाऊं और ‘तिथि’ ऐसा ही एक प्रयास थी..लोकार्नो में मिले पुरस्कार एवं जबर्दस्त प्रतिक्रिया इस बात की संकेत है कि फिल्म ने अपने सफर की जबर्दस्त शुरुआत की है और एक चमत्कारिक समुदाय का सामूहिक प्रयास जिंदा रहेगा।”

Continue Reading

मनोरंजन

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान ने शेयर की अपनी फोटो, शरीर पर दिखे काले निशान, बोलीं- मेरे लिए दुआ करें

Published

on

Loading

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताने के बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स और मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब हिना खान ने नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में हीना ने कैंसर की वजह से शरीर में होने वाले जख्मों को दिखाया है।

उन्होंने कहा कि मेरे शरीर पर आए निशानों को मैं स्वीकार करती हूं क्योंकि यह पहला साइन है कि मैं लाइफ में आगे बढ़ रही हूं। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की। सेल्फी में वह मुस्कुरा रही हैं और विक्ट्री साइन के साथ पोज दे रही हैं।।

फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “इस फोटो में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि ये उस प्रोग्रेस का पहला साइन है जिसकी मैं हकदार हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि इलाज चल रहा है। मेरी आंखों में जो चमक है, वह बता रही है कि मैं कितनी मजबूत हूं और मेरी आत्मा कैसी है। मैं सुरंग के अंत में जो लाइट है उसे देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग को मैनिफेस्ट करती हूं।

Continue Reading

Trending