Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Published

on

Loading

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया है। इरा ने बताया है कि 14 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था।

प्रदेश में आलू, प्याज, सब्जियों और दाल के दामों को सख्ती से नियंत्रित किया जाए – सीएम योगी

इरा खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वो कई मुद्दों पर बात कर रही हैं। वीडियो में इरा कहती हैं, ‘जब मैं 14 साल की थी तब मेरा यौन शोषण किया गया था। उस समय मैं यह नहीं समझ सकी कि वह व्यक्ति इस बात को महसूस कर रहा है कि उसने क्या किया। मुझे नहीं पता था कि इस पर कैसे विश्वास करना है। मुझे यह सुनिश्चित करने में एक साल लगा कि उस व्यक्ति को उसके कार्यों के बारे में पता था।’

इरा ने आगे कहा, ‘जैसे ही मुझे एहसास हुआ, मैंने तुरंत अपने माता-पिता को एक ईमेल लिखा और खुद को उस स्थिति से बाहर निकाला। एक बार जब मैं बाहर आ गई तो यह इतना बुरा नहीं लगा। मुझे अब कोई डर नहीं था। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसने मुझे डरा दिया हो।’

#irakhan #irakhanvideo #aamirkhan #bollywood

प्रादेशिक

लॉरेंस गैंग ने सलमान को मारने के लिए दी थी 25 लाख की सुपारी, पाकिस्तान से मंगाए थे एडवांस हथियार

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब महाराष्ट्र की पनवेल पुलिस की तरफ से दाखिल चार्जशीट में सलमान की हत्या की प्लानिंग को लेकर कई बातें सामने आई हैं। बॉलीवुड एक्टर को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के लोग उन्हें मारने के लिए पाकिस्तान से एडवांस हथियार हासिल करने की योजना बना रहे थे।

दरअसल, इसी साल अप्रैल में दो बाइक सवार लोगों ने मुंबई के बांद्रा में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर पर कई राउंड फायरिंग की थी और बाद में पता चला कि यह बिश्नोई का काम था। चार्जशीट के अनुसार, बिश्नोई गिरोह ने अभिनेता की हत्या के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी जारी की थी और उन्होंने अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 तक कई महीनों तक इसके लिए योजना बनाई थी।

चार्जशीट के अनुसार, बिश्नोई गिरोह ने पाकिस्तान से हथियार लाने की भी योजना बनाई थी, जिसमें AK-47, AK-92, M16 राइफल और तुर्की निर्मित जिगाना पिस्तौल शामिल थी। चार्जशीट के अनुसार, 18 वर्ष से कम उम्र के लड़कों को सलमान की हत्या का काम सौंपा गया था और वे गोल्डी बरार और अनमोल बिश्नोई के आदेश का इंतजार कर रहे थे।

चार्जशीट में यह भी खुलासा हुआ है कि सलमान की गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए करीब 70 लोगों को लगाया गया था और निगरानी नेटवर्क पूरे शहर में फैला हुआ था, जिसमें उनका मुंबई स्थित घर, पनवेल का फार्महाउस और गोरेगांव फिल्म सिटी भी शामिल था। अपने घर पर हमले के बाद सलमान मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए थे, जहाँ उन्होंने कहा था कि वे अपने और अपने परिवार के सदस्यों पर लगातार मिल रही धमकियों से तंग आ चुके हैं।

 

Continue Reading

Trending