Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘हॉरर फिल्म में सभी तकलीफदेह दृश्य खुद करना चाहती थीं क्रिस्टीना’

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस, 23 मार्च (आईएएनएस)| अमेरिकी हॉरर फिल्म ‘द स्ट्रेंजर्स : प्रे एट नाइट’ के निर्देशक जोहान्स रॉबर्ट्स ने कहा कि इस फिल्म की कलाकार क्रिस्टीना हेंड्रिक्स फिल्म के सभी डरावने व आघातकारी दृश्यों को करना चाहती थीं।

यह फिल्म एक परिवार के इदगिर्द घूमती है जो सड़क यात्रा पर निकलता है और जिसे एक जगह पहुंचकर खतरनाक हालात का सामना करना पड़ता है।

वर्ष 2008 में रिलीज ‘द स्ट्रेंजर्स’ की सीक्वल अमेरिकी हॉरर फिल्म ‘द स्ट्रेंजर्स : प्रे एट नाइट’ भारत में पीवीआर पिक्चर्स द्वारा रिलीज हो रही है।

रॉब्र्ट्स ने कहा, इस फिल्म के कलाकार शानदार हैं और मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं। क्रिस्टीना इस फिल्म को साइन करने वाली पहली शख्स थीं और वह इस श्रृंखला की पहली फिल्म की बड़ी प्रशंसक हैं।

उन्होंने कहा, वह फिल्म के सभी डरावने दृश्यों को करना चाहती थीं और उन्होंने बहुत बढ़िया काम किया। उन्होंने वास्तव में किरदार में खुद को ढाल लिया था।

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया नया पोस्टर

Published

on

Loading

मुंबई। कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट की घोषणा की। कंगना ने लिखा-‘स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत। कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से प्रेरित हूं। इमरजेंसी भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज चैप्टर है, और मैं 6 सितंबर, 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। बता दें कि देश में आंतरिक और बाहरी खतरों के चलते 25 जून 1975 को भारत में 21 महीने के लिए इमरजेंसी लागू की गई थी।

कंगना के अलावा, फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आएंगे। जी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म का म्यूजिक संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि कहानी और डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं।

 

Continue Reading

Trending