Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में पुलिस वाहन पर हमला, 4 की मौत

Published

on

इस्लामाबाद,पाकिस्तान,बलुचिस्तान,पुलिसकर्मियों

Loading

इस्लामाबाद | पाकिस्तान के बलुचिस्तान प्रांत में शनिवार को चार पुलिसकर्मी उस वक्त मारे गए, जब अज्ञात बंदूकधारियों ने पुलिस वाहन पर हमला कर दिया। समाचार पत्र ‘डॉन’ की वेबसाइट के अनुसार, घटना क्वे टा शहर के पश्तूनाबाद इलाके की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पश्तूनाबाद में हथियारबंद लोगों ने पुलिस के गश्ती वाहन पर हमला किया। पुलिसकर्मी गश्ती पर थे, जब हमलावरों ने वाहन पर हमला किया। हमले में तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

अन्तर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन में UP के नवेंदु दूसरी बार बने सांसद

Published

on

Loading

लंदन। ब्रिटेन के आम चुनाव में कानपुर शहर के रहने वाले नवेंदु मिश्रा चुनाव जीत कर दूसरी बात सांसद बन गए हैं। उन्होंने लेबर पार्टी से ब्रिटेन के स्टाकपोर्ट सीट से चुनाव लड़कर जीत हासिल की। नवेंदु मिश्रा का परिवार खुशी से गदगद है। नवेंदु मिश्रा कानपुर के आर्य नगर निवासी हैं। उनका परिवार आर्य नगर में रहता है। लखनऊ में उनके सगे मौसेरे भाई उद्घोगपति नीलेंद्र पांडेय ने बताया कि नवेंदु मिश्रा के चाचा प्रभात रंजन मिश्रा मुंबई में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। वहीं से वह 1998-99 में वह परिवार के साथ एक कंपनी में नौकरी करने ब्रिटेन चले गए थे। नवेंदु मिश्रा ने प्रारंभिक शिक्षा कानपुर में की। उन्होंने बताया कि लेबर पार्टी से नवेंदु मिश्रा ने एस्कॉर्ट सीट से जीत हासिल की है। शिक्षा पूरी करने के बाद ही वह लेबर पार्टी से जुड़ गए थे श। श्री पांडेय ने बताया नवेंदु मिश्रा ने शुक्रवार सुबह 5:00 बजे फोन कर चुनाव जीतने की सूचना दी और पिताजी से आशीर्वाद भी लिया।

नवेंदु ने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ राजनीति शुरू की

नवेंदु मिश्रा ने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़कर के राजनीति शुरू की राजनीतिक व्यस्तता की वजह से उन्होंने दो बार अपनी शादी रद्द कर दी। परिवार के लोग बताते हैं कि कोरोना कल के दौरान लखनऊ में रिश्ते का कार्यक्रम तय हुआ था। लड़की देखनी थी, लेकिन उस समय ब्रिटेन में चुनावी सरगर्मीयां शुरू होने के कारण वह कार्यक्रम रद्द कर वापस चले गए थे।

Continue Reading

Trending