Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

कमर ने कमल बनकर किया दुष्कर्म, Shraddha Walkar जैसा हाल करने की धमकी

Published

on

Bihar: Barbarity crossed limits, teenage girl murdered after gang rape; Police caught two

Loading

मेरठ। मेरठ की युवती ने दूसरे समुदाय के युवक पर धर्म छिपाकर दोस्ती करने के बाद दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। मेरठ के ब्रह्मपुरी की युवती के अनुसार कमर अब्बास ने कमल बनकर दुष्कर्म किया और उसे दिल्ली की श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें

चंडीगढ़: मोहम्मद शरीक से ममता ने बनाई दूरी, तो गला दबाकर कर दी हत्या

सर्दियों में इस तरह बढ़ाएं रोगों से लड़ने की क्षमता

पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कंकरखेड़ा पुलिस ने आरोपी और उसके साथी पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है। युवती के मुताबिक सितंबर में उसके मोबाइल पर एक कॉल आई थी। कॉलर ने अपना नाम शास्त्रीनगर निवासी कमल बताया था। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। अक्तूबर के पहले सप्ताह में कमल कार से पीड़िता को मंसूरपुर ले गया।

आरोप है कि लौटते समय आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां दीं और कंकरखेड़ा में एक अस्पताल के पास कार खड़ी कर दुष्कर्म किया। इसका वीडियो भी बनाया गया। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पीड़ित पक्ष के अनुसार 27 अक्तूबर को कमर अपने एक दोस्त को लेकर बाइपास पर युवती से मिलने आया, तब उसने अपना नाम कमर अब्बास निवासी इंचौली बताया और धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया। मना करने पर आरोपी ने दोस्त साजिद के साथ मिलकर उसे पीटा।

इसके साथ ही दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर फेंकने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने खुद इंचौली जाकर कमर और साजिद के बारे में जानकारी हासिल की। मामले में सीओ अभिषेक पटेल का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है।

Shraddha Walkar, Kamar raped by becoming a Kamal, threatened like Shraddha Walkar,

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति-जनजाति आयोग का गठन, पूर्व विधायक बैजनाथ रावत बने अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति (SC-ST) आयोग का गठन किया गया है। इस आयोग का अध्यक्ष पूर्व विधायक बैजनाथ रावत को बनाया गया है जबकि बेचन राम और जीत सिंह खरवार को आयोग का उपाध्यक्ष बनाया गया है। आयोग में 16 सदस्य भी बनाए गए हैं। राज्यपाल की एक्सेप्टेन्स के बाद आयोग के नए सदस्यों की लिस्ट जारी कर दी गई है। बैजनाथ रावत बाराबंकी के रहने वाले हैं जबकि उपाध्यक्ष बेचन राम पूर्व विधायक हैं और गोरखपुर के रहने वाले हैं।

एससी-एसटी आयोग के सदस्यों के नाम

हरेन्द्र जाटव- मेरठ
महिपाल वाल्मीकि- सहारनपुर
संजय सिंह-बरेली
दिनेश भारत- आगरा
शिव नारायण सोनकर-हमीरपुर
नीरज गौतम-औरेया
रमेश कुमार तूफानी-लखनऊ
नरेन्द्र सिंह खजूरी-मेरठ
तीजाराम- आजमगढ़
विनय राम- मऊ
अनिता गौतम- गोंडा
रमेश चन्द्र- कानपुर
मिठाई लाल- भदोही
उमेश कठेरिया-बरेली
जितेन्द्र कुमार-कौशाम्बी
अनिता कमल-अम्बेडकरनगर

Continue Reading

Trending