Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार: चिकित्सक व व्यवसायी से मांगी रंगदारी, एमडी ग्रुप के नाम से लिखा पर्चा

Published

on

Extortion sought in Bihar

Loading

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। बिहार के पूर्वी चंपारण में एक चिकित्सक और व्यवसायी से दस-दस लाख की रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बेखौफ बदमाशों ने रंगदारी के लिए एमडी ग्रुप के नाम से लाल रंग की स्याही से लिखा पर्चा दोनों के प्रतिष्ठान पर चस्पा किया है।

रंगदारी की मांग के बाद तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी आरा मिल मालिक संजय सिंह और हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी पशु चिकित्सक छोटेलाल प्रसाद समेत उनके परिवारवाले दहशत में हैं। इलाके में भी भय का माहौल है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पर्चा जब्त कर लिया है। पुलिस की टीम एक्सपर्ट से हैंडराइटिंग मिलवाने में लगे हैं।

पर्चे पर बदमाशों ने क्या लिखा?

मैं एमडी ग्रुप का मेंबर तुमसे बोलना चाहता हूं कि तुम अपने जीवन में सुखी या शांति से रहना चाहते हो तो एमडी ग्रुप का मान-सम्मान रखो तो हम तुम्हारे जीवन का सम्मान रखेंगे। इसके एवज में तुम्हें दस लाख की राशि देनी होगी, सात दिनों के अंदर। वर्ना तुम्हारा बाल-बच्चा या तुम्हें इसका भुगतान करना होगा।

अगर इस लेटर को मजाक में लिया तो इसका अंजाम बुरा होगा। प्रशासन में सूचना दिया तो कोई समझौता नहीं होगा।’ बदमाशों ने पर्चे पर एक कोड देते हुए कहा है कि फोन करेंगे तो इसी कोड से बात करेंगे। धमकी भरा पर्चा मिलने के बाद व्यवसायी व चिकित्सक समेत उनके सभी स्वजन दहशत में हैं।

क्या बोले अधिकारी

अरेराज (पूर्वी चंपारण) के पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार ने कहा कि पर्चा को जब्त कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। संदिग्ध ठिकाने खंगाले जा रहे हैं। प्रारंभिक तौर पर इसमें शरारती तत्वों के शामिल होने की आशंका है। पुलिस शीघ्र पूरे मामले का पर्दाफाश कर देगी।

आरा मिल मालिक से दूसरी बार मांगी रंगदारी

पुलिस के मुताबिक, जिले में पहली बार एमडी ग्रुप नाम से पर्चा मिला है। इसका सत्यापन किया जा रहा है। इस तरह का कोई गिरोह इससे पहले इलाके में सक्रिय नहीं था। बता दें कि एक वर्ष पूर्व भी आरा मालिक संजय सिंह से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। एक साल बाद फिर से रंगदारी मांगे जाने के बाद इलाके में सनसनी है।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending