Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मनोज झा के बयान पर छिड़ा संग्राम, विधायक की चेतावनी पर राजद की ‘दमदार’ टिप्पणी

Published

on

Struggle broke out over Manoj Jha statement

Loading

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राज्यसभा सांसद मनोज झा की कविता को लेकर पार्टी में आपसी कलह मचती दिख रही है। एक ओर जहां राजद विधायक ने ठाकुरों का अपमान बर्दाश्त नहीं करने की चेतावनी दी है। वहीं, दूसरी ओरा खुद राजद ने सांसद झा के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, बीते दिनों राजद सांसद मनोज झा ने संसद में महिला आरक्षण विधेयक को लेकर हुई बहस के दौरान एक कविता पढ़ी थी। इसी कविता को लेकर बवाल मचा हुआ है।

RJD MLA चेतन आनंद बोले- बर्दाश्त नहीं करेंगे

पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने अपने ही राजद सांसद मनोज झा के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने ठाकुर वाले बयान पर मनोज झा को घेरते हुए चेतावनी दी है। बता दें कि चेतन आनंद राजद के ही विधायक हैं। उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेता को घेरते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ठाकुरों के ऊपर टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

राजद बोली- दमदार, शानदार और जानदार

इधर, राजद ने सांसद मनोज झा के उस वीडियो को दमदार, शानदार और जानदार बताया है, जिसमें उन्होंने ठाकुरों को लेकर कविता सुनाई है। राजद ने इसे अपने एक्स हैंडल से सोशल मीडिया पर साझा किया है।

राजद ने यह वीडियो विधायक चेतन आनंद की ठाकुर विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी और सांसद चेतावनी देने के करीब एक घंटे बाद साझा किया है।

सांसद मनोज झा का यह वीडियो उनके महिला आरक्षण विधेयक को लेकर संसद में हुई बहस के दौरान दिए गए भाषण का है। इसी संबोधन में ही झा ने कविता सुनाई थी, जिसमें उन्होंने ठाकुर शब्द का इस्तेमाल किया था।

आनंद मोहन बोले- अपने अंदर के ब्राह्मण को मारो

इधर,पूर्व सांसद आनंद मोहन ने भी राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा पर जमकर निशाना साधा। एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि राजद कहती है कि हम ए टू जेड की पार्टी हैं। महिला आरक्षण विधेयक के सवाल पर लोगों ने सिर्फ भाषण दिए हैं। आनंद मोहन का खून बहा है, लवली आनंद की गिरफ्तारी हुई है।

उन्होंने कहा कि बात महिला बिल पर चल रही थी और बात ठाकुरों पर शुरू हो गई। बीच में कहां से आ गया ठाकुर? उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि अपने अंदर के ठाकुर को मारो। मैं कहता हूं कि अपने अंदर के ब्राह्मण को मारो, जो पूरे देश को संचालित कर रहा है।

आनंद मोहन ने कहा कि मैं खुद कविता लिखता हूं, एक कविता पेश कर सकता हूं। कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना। आप क्यों नहीं बोलते कि जब चेतन आनंद ने कहा कि हमारा सबसे ज्यादा बलिदान है तो वो गलत नहीं कहा।

आनंद मोहन ने कहा कि हमने अखंड भारत की स्थापना एक बार नहीं कई बार की। वो दिल्ली यूनिवर्सिटी में इतिहास पढ़ाते होंगे। हम इतिहास गढ़ते हैं। हमने तो रजवाड़े, रियासतें और जमीनें तक छोड़ दीं। आप पहले अपने अंदर के ब्राह्मण को मारें।

राजद का मनोज झा को समर्थन, कहा- वो ठाकुर अहंकार है…

इस विवाद को लेकर राजद ने सांसद मनोज झा समर्थन किया है। पार्टी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि सांसद झा के बयान की गंभीरता को कुछ तथाकथित लोगों ने नहीं समझा। मन के अंदर बैठा ठाकुर.. वो मेरे अंदर भी हो सकता है, किसी के अंदर हो सकता है।

उन्होंने तो यह भी कहा झा जी ने कि यह मेरे अंदर भी हो सकता है। शक्ति सिंह ने सवाल किया कि वो ठाकुर कौन है? उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो ठाकुर अहंकार है।

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending