Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मैं जमुई से ही लड़ूंगा चुनाव: चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट पर भी खोले पत्ते

Published

on

Chirag Paswan opens cards on Hajipur seat also

Loading

जमुई। बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। सभी राजनीति पार्टियां सीटों पर अपनी दावेदारी ठोंकने लगी हैं। इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता और जुमई सांसद चिराग पासवान ने बड़ा ऐलान किया है। चिराग पासवान ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी 2024 में जमुई और हाजीपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि वह खुद जमुई से चुनाव लड़ना चाहते हैं। वहीं हाजीपुर सीट पर चिराग ने अपने पत्ते खोलते हुए बताया कि इस सीट पर उनकी पार्टी से कौन प्रत्याशी होगा? हाजीपुर सीट को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस और चिराग पासवान अपना-अपना दावा ठोक रहे हैं।

चिराग के चाचा पशुपति पारस भी अपनी वर्तमान सीट हाजीपुर से ही लोकसभा का चुनाव लड़ने की बात कहते रहे हैं। पशुपति पारस ने बीते दिनों मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हाजीपुर में चिराग का क्या है? इस सीट का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनके भाई रामविलास ने ही भेजा था। वो इस सीट को नहीं छोड़ेंगे और यहीं से चुनाव लड़ेंगे।

मैं जुमई को छोड़कर नहीं जाऊंगा

अब चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट के लिए ऐसा दांव चला है कि चाचा पशुपति पारस के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है। दरअसल चिराग ने अपनी मां रीना पासवान को हाजीपुर से चुनाव लड़वाने की बात कही है। जमुई में मीडिया से बात करते हुए चिराग ने कहा कि ‘मैं जुमई को छोड़कर नहीं जाऊंगा। यहां की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मेरा यहां से जुड़ाव है।’

हाजीपुर से मां को लड़वाना चाहता हूं

हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि जहां तक बात हाजीपुर की है तो वहां पर अपनी मां को चुनाव लड़वाना चाहता हूं। बाकी का जो फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में लिया जाएगा, उसके आधार पर आगे की रणनीति बनेगी।

चिराग के दांव में मजबूत होगी पार्टी?

चिराग पासवान का जमुई से चुनाव लड़ने का फैसला उनके राजनीतिक भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है। इससे उन्हें बिहार में एक मजबूत आधार बनाने में मदद मिल सकती है। वहीं, रीना पासवान का हाजीपुर से चुनाव लड़ने का फैसला भी चिराग पासवान के लिए फायदेमंद हो सकता है। इससे उन्हें अपने चाचा, पशुपति पारस को चुनौती देने का मौका मिलेगा।

चिराग पासवान के इस ऐलान के बाद बिहार में चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। यह देखना होगा कि आने वाले दिनों में बिहार की राजनीति में क्या होता है।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending