Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘आप पप्पू हैं और पप्पू ही रहेंगे’, जाति जनगणना को लेकर राहुल गांधी पर ललन सिंह का तीखा हमला

Published

on

Lalan Singh sharp attack on Rahul Gandhi regarding caste census.

Loading

पटना। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने जाति आधारित गणना का श्रेय लेने के लिए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तीखी आलोचना की है। उन्होंने आज बुधवार को टवीट किया-आप पप्पू हैं, पप्पू ही रहेंगे और अपनी चुटकुलेबाजी से देश का मनोरंजन करते रहेंगे।

ललन सिंह ने आगे लिखा- आपने कहा है कि आपके दबाव में बिहार में जाति आधारित गणना करवाई गई। इतना बड़ा असत्य हो ही नहीं सकता। शायद आपको पता नहीं है कि नीतीश कुमार कभी किसी के दबाव में काम नहीं करते हैं।

‘…जब आपका राजनीतिक उदय भी नहीं हुआ था’

उन्होंने लिखा कि जाति आधारित गणना, नीतीश कुमार का निश्चय था और यह मुद्दा उन्होंने वी. पी. सिंह के प्रधानमंत्रित्व काल में भी उठाया था, जब आपका राजनीतिक उदय भी नहीं हुआ था।

‘राहुल ने मौन रहकर उसका समर्थन किया’

ललन सिंह ने यह भी कहा कि बेंगलुरु और मुंबई की बैठक में जब जदयू की तरफ से प्रस्ताव पास करने को कहा गया, तब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया। राहुल गांधी ने मौन रहकर उसका समर्थन किया।

उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी कि देश की राजनीति में कुछ पाने के लिए असत्य कथन का सहारा मत लीजिए। इन्हीं कारणों से कांग्रेस पार्टी दिनों-दिन सिकुड़ती जा रही है। अगर असत्य का सहारा लीजिएगा तो प्रधानमंत्री बनने का आपका सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा।

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending