Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

शादी के कुछ घंटे पहले सनकी आशिक ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर दुल्हन की गोली मारकर की हत्या

Published

on

Loading

झांसी। यूपी के झांसी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के दिन ब्यूटी पार्लर में सजने पहुंची युवती की एकतरफा आशिक ने गोली मारकर ह्त्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गया। उधर जैसे ही घटना की जानकारी युवती के परिजनों को मिली, उनके घर में कोहराम मच गया। युवती के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दतिया के ग्राम बरगांय निवासी राजू अहिरवार की बेटी काजल की शादी झांसी के चिरगांव में तय हो गई थी। रविवार को शादी थी। इसके लिए सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित हरकिशन महाविद्यालय के पास एक विवाहघर को परिजनों ने बुक किया गया था। वर व वधू पक्ष के लोग तैयारियों में जुटे थे। विवाह घर में मेहमानों की भीड़ थी और सभी भोजन करने एवं शादी की अन्य तैयारियों में जुटे थे। उधर, बरात आने में थोड़ा समय था। इसलिए काजल अपनी सहेलियों के साथ तैयार होने के लिए विवाहघर के पास स्थित एक ब्यूटी पार्लर में चली गई।
ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने की वजह से वे लोग लाइट के आने का इंतजार कर रहे थे।

दुल्हन की चचेरी बहन नेहा ने बताया कि रात करीब नौ बजे पड़ोस में रहने वाला दीपक अहीरवार ब्यूटी पार्लर पहुंचा। दीपक ने काजल से ब्यूटी पार्लर से बाहर आने को कहा, लेकिन काजल ने आने से मना कर दिया। पार्लर का दरवाजा बंद था। लेकिन दीपक ने तमंचे की बट से दरवाजे का कांच तोड़ दिया और ब्यूटी पार्लर के अंदर घुस गया। दीपक के हाथ में बंदूक देख वहां भगदड़ मच गई। अपने प्रेमी को गुस्से में देख दुल्हन ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन दीपक के सिर पर खून सवार था। दीपक ने काजल के सीने में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से काजल खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। एसएसपी राजेश एस के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस दो टीमें लगाई गईं हैं। दतिया भी पुलिस टीम भेजी गई है।

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति-जनजाति आयोग का गठन, पूर्व विधायक बैजनाथ रावत बने अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति (SC-ST) आयोग का गठन किया गया है। इस आयोग का अध्यक्ष पूर्व विधायक बैजनाथ रावत को बनाया गया है जबकि बेचन राम और जीत सिंह खरवार को आयोग का उपाध्यक्ष बनाया गया है। आयोग में 16 सदस्य भी बनाए गए हैं। राज्यपाल की एक्सेप्टेन्स के बाद आयोग के नए सदस्यों की लिस्ट जारी कर दी गई है। बैजनाथ रावत बाराबंकी के रहने वाले हैं जबकि उपाध्यक्ष बेचन राम पूर्व विधायक हैं और गोरखपुर के रहने वाले हैं।

एससी-एसटी आयोग के सदस्यों के नाम

हरेन्द्र जाटव- मेरठ
महिपाल वाल्मीकि- सहारनपुर
संजय सिंह-बरेली
दिनेश भारत- आगरा
शिव नारायण सोनकर-हमीरपुर
नीरज गौतम-औरेया
रमेश कुमार तूफानी-लखनऊ
नरेन्द्र सिंह खजूरी-मेरठ
तीजाराम- आजमगढ़
विनय राम- मऊ
अनिता गौतम- गोंडा
रमेश चन्द्र- कानपुर
मिठाई लाल- भदोही
उमेश कठेरिया-बरेली
जितेन्द्र कुमार-कौशाम्बी
अनिता कमल-अम्बेडकरनगर

Continue Reading

Trending