Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में VIP प्रमुख मुकेश साहनी के पिता की बेरहमी से हत्या, घर में क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

Published

on

Loading

दरभंगा। विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन साहनी की दरभंगा जिले में उनके पैतृक घर में हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह उनका क्षत-विक्षत शव दरभंगा के बिरौल स्थित उनके आवास से बरामद हुआ। शव मिलने के बाद से ही इलाके में सनसनी है। इन सबके बीच बड़ा सवाल ये है कि घर में दो-तीन नौकर रहने के बावजूद घटना को किसने अंजाम दे दिया। उधर दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने जीतन सहनी की हत्या की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता की उम्र करीब 65 साल थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन हसनी का शव सुपौल बाजार स्थिति उनके पैतृक घर से बरामद किया गया। जो दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल की अफजल्ला पंचायत के तहत आता है। बताया जा रहा है कि जीतन सहनी का सव क्षत-विक्षत हालत में मिला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई। इसके साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है। हालांकि जीतन सहनी की हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है इसकी अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है।

घटनास्थल की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो दिलदहला देने वाली है. जिनमें शव बैड पर पड़ा हुआ है। शव देखने से ऐसा लगता है कि जीतन सहनी पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया. जिससे उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी घर पर अकेले ही रहते थे. क्योंकि मुकेश सहनी और उनके भाई संतोष सहनी बारह रहते हैं जबकि उनकी बहन की शादी हो चुकी है और वह भी बाहर ही रहती हैं।

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending