Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

हिंदू नाम रखकर लड़कियों को फंसाते थे नौशाद और अमान, न्यूड तस्वीरें मांगते, फिर शुरू होता ब्लैकमेलिंग का सिलसिला

Published

on

Loading

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले पुलिस ने लव जिहाद के आरोप में दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। एक लड़के का नाम नौशाद है जबकि दूसरे का नाम अमान है। दोनों लड़के मुस्लिम समुदाय से हैं। पर इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग हिंदू नामों से 10 आईडी बना रखी थी। इन दोनों का शिकार हमेशा हिंदू लड़कियां होती थी। पहली ये प्यार भरी बातें करके हिन्दू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाते। फिर उनसे न्यूड तस्वीरें मांगते। यहां से शुरू होता ब्लैकमेलिंग का सिलसिला। ये लड़के उन लड़कियों से पैसे की डिमांड करते। पैसे न देने पर उन्हें उनकी न्यूड फोटोज को वायरल करने की धमकी देते।

विवाद की वजह से लोगों ने पकड़ा

पूरा मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र का है। इलाके में फास्ट फूड की दुकान संचालित करने वाले युवक ने बताया कि उसकी दुकान पर दो लड़कियों और दो लड़कों के बीच विवाद चल रहा था। शक होने पर जब उसने नाम पूछा तो एक ने अपना नाम राहुल बताया। जब उसके मोबाइल में इंस्टाग्राम आईडी खुलवाई तब उसका नाम नौशाद निकला। इसके बाद उन्हें पकड़कर पुलिस चौकी लाया गया, जबकि युवतियां वहां से चली गईं। इसके बाद पुलिस ने इनसे पूछताछ की दो एक ने अपना नाम नौशाद जबकि दूसरे ने अपना नाम अमान बताया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि नौशाद और अमान ने हिंदू नामों से इंस्टाग्राम पर आईडी बना रखी थी। इसके अलावा इन दोनों के पास से 8 अलग-अलग नाम व पतों के आधार कार्ड भी बरामद हुए हैं।

लड़कियों को करते थे ब्लैकमेल

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि इज्जतनगर थाना पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर दो लड़कों ने अपना नाम राहुल और सतीश बताया, जो कि विवाद कर रहे थे। जब उनसे गहनता से पूछताछ की गई तब उन्होंने अपना नाम नौशाद और अमान बताया। इन दोनों के पास से आठ आधार कार्ड बरामद हुए हैं। इन दोनों आरोपियों ने हिंदू और मुस्लिम नामों से फर्जी आधार कार्ड बनवा रखे थे और फर्जी इंस्टाग्राम आईडी भी चला रहे थे। दोनों के पास से लड़कियों की न्यूड वीडियो, फोटो और अश्लील चैट भी पुलिस को मिले हैं। यह अपना नाम छिपाकर लड़कियों को ब्लैकमेल कर वसूली करते थे।

उत्तर प्रदेश

एक्सीडेंट के बाद पुल से गिरी लड़की, पिलर पर अटकी, दो बार मौत को दी मात

Published

on

Loading

नोएडा। जाको राखे साईंया मार सके ना कोय। ये कहावत नोएडा में एक लड़की पर सही साबित हुई। यहां एक फ्लाईओवर पर हुए सड़क हादसे के बाद युवती उसके नीचे गिर गई। हालांकि गनीमत रही कि युवती जमीन पर गिरने की बजाय ओवरब्रिज के ही गैप में गिर गई। जिससे उसकी जान बच गई। अगर हादसे के बाद वो फ्लाईओवर से सीधा नीचे गिरती तो उसकी मौत भी हो सकती थी। लोगों का कहना है कि पहले एक्सीडेंट में युवती ने मौत को मात दी, जिसके बाद नीचे गिरने से भी उसकी मौत हो सकती थी, लेकिन यहां भी उसकी जान बाल-बाल बच गई।

लड़की अपनी स्कूटी से जा रही थी। नोएडा के सेक्टर-25 के सामने फ्लाईओवर पर उसे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद वह पिलर पर फंस गई। इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने लड़की को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने सेक्टर-20 थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और लड़की के रेस्क्यू का प्रयास शुरू किया।

बताया जा रहा है है कि स्कूटी चला रही लड़की को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी, जिससे ये घटना हुई। फ्लाईओवर के पिलर पर फंसी लड़की का रेस्क्यू किया जा रहा है। मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को भी दी गई है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, लड़की के रेस्क्यू के बाद इस मामले की जांच की जाएगी और सीसीटीवी फुटेज के जरिए उस अज्ञात वाहन को ढूंढ निकाला जाएगा।

Continue Reading

Trending