Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

तमिलनाडु: टाटा ग्रुप के प्लांट में लगी भीषण आग, 20 हजार से ज्यादा कर्मचारी करते हैं काम

Published

on

Loading

तमिलनाडु /कृष्णागिरी। तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में स्थित टाटा के स्वामित्व वाली सेलफोन स्पेयर पार्ट बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। बता दें कि ये फैक्ट्री होसुर के पास थिमजेपल्ली पंचायत के अंतर्गत कुथानपल्ली गांव में मौजूद है। इस फैक्ट्री में सेलफोन के स्पेयर पार्ट बनाए जाते हैं।

फैक्ट्री में 20 हजार से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं। हालांकि आग लगने की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं आग पर काबू पाने का काम अभी भी जारी है।

दरअसल, टाटा इंडस्ट्रियल रोड पर स्थित केमिकल एनो प्लांट में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री का सामान जलकर खाक हो गया। वहीं आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें धुएं का गुबार देखा जा सकता है। आग लगने की वजह से आसमान में धुआं छा गया। आग लगने के बाद शुरुआत में कर्मचारियों ने फैक्ट्री में मौजूद दमकल गाड़ी से आग बुझाने का प्रयास किया।

वहीं जब आग पर काबू नहीं पाया जा सकता तब रायकोट्टई और ढेंकानीकोट्टई इलाके से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। दमकल विभाग की गाड़ियां अभी भी आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending