Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

सुल्तानपुर में युवती की हत्या करने वाले तीन बदमाश एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Published

on

Loading

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में सोमवार की रात पुल‍िस ने युवती की हत्‍या में शामि‍ल तीन आरोप‍ियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में तीनों के पैर में गोली लगी है। तीनों आरोपियों के नाम सलमान, सरवर और जावेद हैं। यह एनकाउंटर अखंडनगर थाना क्षेत्र में हुआ।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्तों का पीछा करने दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की।

बता दें कि थाना गोसाईगंज क्षेत्र में बीते 21 स‍ितंबर को एक अज्ञात महिला का शव मिला था, जिसकी पहचान रिंका के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम में पता चला क‍ि मह‍िला की हत्‍या गला दबाने से हुई है। युवती की एक जून को थाना कादीपुर में उसकी गुमशुदगी ल‍िखी गई थी। जांच में सामने आया कि मृतक युवती का संबंध सलमान नाम के युवक से है। जिसके बुलाने पर ही युवती गोसाईगंज पहुंची थी। जहां शादी को लेकर दोनों में विवाद हुआ,और सलमान ने अपने साथी सरवर और जावेद की मदद से उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था।

अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह ने बताया, कि थाना गोसाईगंज क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का शव मिला था। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। रिपोर्ट में पता चला है कि महिला की मौत गला दबाकर की गई है। छानबीन के दौरान इसकी महिला शिनाख्त हुई. महिला का नाम रिंका है. महिला की हत्या में चार लोग शामिल थे. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

उत्तर प्रदेश

अयोध्या में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म कांड में डीएनए मैच न होने पर भड़के सपा सांसद अवधेश प्रसाद, भाजपा को बताया मुस्लिम विरोधी

Published

on

Loading

अयोध्या। अयोध्या में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म कांड में आरोपी बनाए गए मोईद खान का डीएनए मैच न होने पर सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि भाजपा मुसलमान होने के कारण मोईद खान को बदनाम करना चाहती थी इसलिए इस मामले को उठाया गया। भाजपा सरकार मुस्लिम विरोधी है। दलित विरोधी है। संविधान और गरीब विरोधी है। हमारे नेता अखिलेश यादव को पहले भी शक था इसलिए उन्होंने डीएनए टेस्ट की मांग की थी। अब सच सामने आ गया है।

बता दें कि दुष्कर्म कांड को लेकर कराई गई डीएनए जांच में सपा नेता मोईद खान के नौकर राजू के साथ पीड़िता की डीएनए रिपोर्ट मैच हो गई है। हालांकि सपा नेता के साथ पीड़िता का डीएनए मैच नहीं हुआ, लेकिन सामूहिक दुष्कर्म के मामले में किसी एक आरोपी के साथ रिपोर्ट मैच हो जाने से अपराध की पुष्टि होती है। मेडिकल साइंस से जुड़े विशेषज्ञों के अनुसार यदि एक आरोपी 70 वर्ष का है और दूसरा 25 वर्ष का तो युवा आरोपी से डीएनए मैच होने की संभावना अधिक होती है।

Continue Reading

Trending