Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

रायबरेली में फिर टला रेल हादसा, पटरियों पर पड़ा था मिट्टी का ढेर, लोको पॉयलट इमरजेंसी ब्रेक लगातार रोकी ट्रेन

Published

on

Loading

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में रविवार को एक बड़ा रेल हादसा होते होते बच गया। यहां रेलवे ट्रैक पर किसी ने मिट्टी का ढेर डाल दिया था। हालांकि लोको पायलट ने इसे दूर से ही देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। वर्ना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के मुताबिक एक ट्रेन रायबरेली से रघुराज सिंह स्टेशन की तरफ जा रही थी तभी अचानक लोको पायलट ने कुछ ऐसा देखा कि उसके होश उड़ गए। लोको पायलट को सामने पटरियों पर मिट्टी का ढेर दिखा। उसने समझदारी दिखाते हुए ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए।

पुलिस ने बताया कि रविवार को रघुराज सिंह स्टेशन के पास लोको पायलट ने रेल की पटरियों पर बालू का ढेर देखा। जिसके बाद उसने एक ट्रेन को कुछ देर के लिए रोक दिया। एसएचओ देवेंद्र भदौरिया ने बताया कि बालू को ट्रैक से हटा दिया गया और मार्ग पर रेल यातायात फिर से शुरू कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया की पास के इलाके में सड़क का निर्माण चल रहा है। जिसमें डंपरों का इस्तमाल किया जा रहा है और इधर से काफी डंपर का आना जाना लगा रहता है। कल रविवार रात को एक डंपर चालक ने कुछ मिट्टी को ट्रेन की पटरी पर डाल कर भाग गया। अभी डंपर चालक फरार है। पुलिस ने इस घटना पर ध्यान दे रही है। डंपर चालक को पकड़ने के लिए चारों तरफ जाल बिछा रही है।

 

 

 

 

 

उत्तर प्रदेश

बदायूं में मासूम के साथ मुस्लिम युवक ने किया रेप, गिरफ्तार

Published

on

Loading

बदायूं। बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची के साथ मुस्लिम युवक ने रेप की घटना क़ो अंजाम दिया गया है। आरोपी ने बच्ची को अपनी दुकान पर पैसे देने के लालच से बुलाया और उसके सतह इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला क्या है

कस्बे के रहने बाले एक व्यापारी की बेटी जिसकी उम्र करीब 7 वर्ष है वह अपनें घर से दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। उसी दौरान कस्बे के रहने बाले तारिक ने पैसे क़ा लालच देकर उसे अपनी दुकान पर बुलाया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसने बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि वह घर पर इस बात की जानकारी न दे वर्ना उसके माता-पिता उसकी पिटाई करेंगे।

इसके बाद बच्ची जब बदहवास हालत में घर गई तो मां के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले मे पुलिस का कहना है कि पीड़िता की माँ की तहरीर पर पोस्को एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Continue Reading

Trending