Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

शिक्षक सुनील कुमार के परिजनों से मिले प्रभारी मंत्री, सरकार की तरफ से की आर्थिक मदद

Published

on

Loading

रायबरेली । अमेठी में शिक्षक रहे स्व. सुनील कुमार के परिवार को तत्काल आर्थिक मदद के तौर पर पांच लाख की धनराशि उपलब्ध कराई गई है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रभारी मंत्री राकेश सचान ने शिक्षक के परिजनों से सुदामापुर गांव में मुलाकात की और साथ ही उनको पूरा आश्वासन दिया कि सरकार आपके साथ इस दुःख की घड़ी में साथ खड़ी है। यहां पर उन्होंने पीड़ित परिवार का हाल-चाल जानते हुए सांत्वना दी और परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार की तरफ से पूरा न्याय दिलाया जाएगा।

पीड़ित परिवार के परिजनों को उन्होंने मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक आवास, मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से पांच लाख की राशि, पांच बीघे भूमि पट्टा आवंटन सहित 33 लाख रुपये की राशि का चेक प्रदान किया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और उनका निर्देश है कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाए।

विधायक ऊंचाहार मनोज पांडे ने भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है और उन्हें भरोसा दिलाया है कि उन्हें पूरा न्याय दिलाया जाएगा। क्षेत्र का विधायक होने के नाते पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में पूरा सहयोग रहेगा। सरकार और प्रशासन इस पूरे प्रकरण में त्वरित कार्यवाही कर रही है। इस घटना में शामिल अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया और उसका सहयोग देने वालों पर भी पुलिस प्रशासन की तरफ से कार्यवाही की जाएगी।

इस अवसर पर जिलाधिकारी हर्षिता माथुर, पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन सिद्धार्थ, उप जिलाधिकारी सिद्धार्थ चौधरी, समाज कल्याण अधिकारी सृष्टि अवस्थी सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

बदायूं में मासूम के साथ मुस्लिम युवक ने किया रेप, गिरफ्तार

Published

on

Loading

बदायूं। बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची के साथ मुस्लिम युवक ने रेप की घटना क़ो अंजाम दिया गया है। आरोपी ने बच्ची को अपनी दुकान पर पैसे देने के लालच से बुलाया और उसके सतह इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला क्या है

कस्बे के रहने बाले एक व्यापारी की बेटी जिसकी उम्र करीब 7 वर्ष है वह अपनें घर से दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। उसी दौरान कस्बे के रहने बाले तारिक ने पैसे क़ा लालच देकर उसे अपनी दुकान पर बुलाया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसने बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि वह घर पर इस बात की जानकारी न दे वर्ना उसके माता-पिता उसकी पिटाई करेंगे।

इसके बाद बच्ची जब बदहवास हालत में घर गई तो मां के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले मे पुलिस का कहना है कि पीड़िता की माँ की तहरीर पर पोस्को एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Continue Reading

Trending