Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

डीएम साहब को लगी प्यास, बिसलरी की जगह आ गई बिलसेरी, 3000 बोतल करवा दी नष्ट

Published

on

Loading

बागपत। बागपत से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। यहां कलेक्टर एक कार्यक्रम में बैठे थे, तभी उन्हे प्यास लगी। सामने पानी की बोतल देखते ही वो चौंक गए। नाम पढ़कर तुरंत फैक्ट्री पर रेड मारने के आदेश दे दिये।

दरअसल, बोतल पर ‘बिसलरी’ की बजाए ‘बिलसेरी’ लिखा था। इसके बाद खाद्य विभाग की टीम और पुलिस गोदाम पहुंची तो वहां 3000 हजार पानी की बोतल बरामद हुईं, जिन्हें जेसीबी चलाकर नष्ट कराया गया. फर्जी ब्रांड के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

बागपत में खाद्य विभाग में शनिवार को हड़कंप मच गया। बागपत के डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह के टेबल पर नकली पानी की बोतल पहुंच गई। नकली पानी की बोतल पर जब जिलाधिकरी की नजर गई तो, वह हैरान रह गए। अधिकारियों को बुलाकर इसकी सूचना दी। जिसके बाद अधिकारियों ने छापामार कार्रवाई की और ‘बिसलेरी’ के मिलते जुलते नाम ‘बिलसेरी’ जैसी पानी की बोतल वाली दुकानों और गोदामों में छापेमारी की गई।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

गोंडा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, दो लोगों की मौत, तीन घायल

Published

on

Loading

गोंडा। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे तरबगंज थाना क्षेत्र के बेलसर बाजार से सटे बेलसर डीहा गांव में एक पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त विस्फोट हो गया था। इस विस्फोट में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि फैक्ट्री संचालक‌ समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलसकर घायल हुए थे। घायलों को लखनऊ के केजीएमसी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

छानबीन में पता चला था कि पटाखा फैक्ट्री अवैध रूप से संचालित हो रही थी। इसके लिए किसी तरह का लाइसेंस नहीं लिया गया था। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला था कि गांव का रहने वाला इशहाक एक खंडहरनुमा मकान को किराए पर लेकर इस कारोबार को कई वर्षों से चला रहा था।

एसपी विनीत जायसवाल ने तीन पुलिस वालों को किया निलंबित

पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के मामले में एसपी विनीत जायसवाल ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। रगड़गंज चौकी प्रभारी सुनील कुमार तिवारी, बीट आरक्षी गौरव मिश्र व कृष्णदेव निलंबित किए गए हैं। इनके अतिरिक्त अन्य कई पुलिस कर्मी भी एसपी के निशाने पर हैं।

Continue Reading

Trending