Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

65 साल की उम्र में संजय दत्त ने की चौथी बार शादी, फेरे लेते फोटो वायरल

Published

on

Loading

मुंबई। संजय दत्त बॉलीवुड ही नहीं, साउथ फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर लोगों को अपना मुरीद बना रहे हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं.

अफेयर्स से लेकर तीन-तीन शादियों तक उनकी जिंदगी से जुड़ी वो बातें हैं, जिससे उनके फैंस अनजान नहीं हैं. तीन-तीन शादी करने के बाद संजय दत्त ने चौथी बार फेरे लिए हैं. उन्होंने अपनी तीसरी बीवी संग दूसरी बार फेरे लिए, तो वीडिया कुछ ही देर में वायरल हो गया. क्या मसला है, चलिए आपको बताते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ समय से संजय दत्त के घर का रेनोवेशन चल रहा था, जो हाल ही में पूरा हुआ है. घर का काम पूरे होने के साथ मौका नवरात्र का था. इसी दौरान घर में एक पूजा का आयोजन किया गया. इसी सेरेमनी में संजू बाबा और मान्यता ने फेरे लिए. ये इसी पूजा की एक रस्म थी.

Continue Reading

मनोरंजन

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता टीपी माधवन का निधन, 88 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Published

on

Loading

तिरुवनंतपुरम। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता टीपी माधवन का निधन हो गया। उन्होंने 88 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह आखिर समय में अपने होमटाउन केरल के कोल्लम के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका निधन हुआ। 88 वर्षीय माधवन ने 40 साल की उम्र में पत्रकारिता छोड़कर फिल्म उद्योग में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 1975 की प्रसिद्ध मलयालम फिल्म ‘रागम’ थी। इसके बाद उन्होंने 600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें ज्यादातर मलयालम थीं।

माधवन एक बहुमुखी अभिनेता थे, जिन्होंने कॉमेडी और गंभीर भूमिकाओं को बड़ी आसानी से निभाया। 2016 में उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म की थी, इसके बाद उनकी सेहत बिगड़ने लगी और तब से वह कोल्लम जिले के एक वृद्धाश्रम में रह रहे थे। अपने लंबे करियर में उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया।

निजी जीवन की बात करें तो उनकी शादी तलाक पर समाप्त हुई और उनके पीछे उनका एक बेटा है, जो मुंबई में फिल्म निर्देशक है। मशहूर निर्देशक कमल ने कहा कि माधवन अपनी शांत स्वभाव के लिए जाने जाते थे। उन्होंने कहा, “मैं उन्हें दशकों पहले तब मिला था जब मैं सहायक निर्देशक था। वह एक जबरदस्त पाठक थे और कई विषयों पर गहरी जानकारी रखते थे।”

अभिनेता जयराम ने कहा कि उन्होंने हाल ही में कवियूर पोनम्मा के अंतिम संस्कार में माधवन से मुलाकात की थी और वह तब अच्छे दिख रहे थे। जयराम ने कहा, “वह शूटिंग के समय हमेशा जीवंत रहते थे। लोग उनके इर्द-गिर्द जमा होकर लंबी बातचीत करते थे। मेरे पास उनसे जुड़ी बहुत अच्छी यादें हैं, क्योंकि वह एक बेहतरीन इंसान थे।” माधवन मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एएमएमए) के पहले महासचिव भी थे।

Continue Reading

Trending