Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हिस्सेदारी नहीं, विरासत को बचाने की चिंता- कहकर उपेंद्र कुशवाहा ने छोड़ी जदयू  

Published

on

Upendra Kushwaha left JDU

Loading

पटना। उपेंद्र कुशवाहा ने जनता दल यूनाईटेड (जदयू) को आखिरकार अलविदा कह दिया। जदयू को ठीक करने की योजना जब फलीभूत नहीं हुई, तो उन्होंने नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल की घोषणा कर दी। उन्हें इस नई पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया।

कुशवाहा ने कहा कि जदयू के MLC पद छोड़ने की औपचारिकता भी एक-दो दिन के अंदर पूरी कर लूंगा। सोमवार को उन्होंने साफ कहा कि अंत बुरा तो सब बुरा। नीतीश जी ने अच्छा नहीं किया। वह जबतक खुद निर्णय लेते थे, तब तक ठीक था।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के पास निर्णय लेने का अधिकार नहीं। उनके पास कुछ नहीं। गलत सलाहकारों से घिरे हैं। उन्हीं के हिसाब से जदयू को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ देने की स्थिति में ही नहीं हैं। जदयू की इन बीमारियों को खत्म करने का प्रयास किया तो मुझे बताया गया कि मैं तो कुछ हूं ही नहीं।

राजनीतिक विरासत बचाने को यह पार्टी बनाई

उन्होंने कहा जदयू के संसदीय बोर्ड अध्यक्ष का पद तो नीतीश कुमार ने खुद मुझे दिया था और उन्हें पता भी नहीं चला कि यह पद मुझसे कब छीन लिया गया। जब नीतीश कुमार इस स्थिति में पहुंच गए तो हमलोगों को यह तय करना पड़ा कि इस विरासत को बंधक नहीं बनने देंगे।

हिस्सेदारी की नहीं, विरासत को बचाने की चिंता है। राजनीतिक विरासत को बचाने के लिए, बर्बाद होती पार्टी को बचाने के लिए जवाबदेही अपने ऊपर लेते हुए हम नया दल बना रहे हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending