Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी

Published

on

Look out notice issued against Shaista Parveen, Guddu Muslim and Sabir

Loading

प्रयागराज। बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। अधिकारियों ने कहा कि प्रयागराज पुलिस ने मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके करीबी गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है।

अधिकारियों के मुताबिक उप्र पुलिस शाइस्ता परवीन के नाम पर 50 हजार रुपये का इनाम पहले ही घोषित कर चुकी है। तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस शाइस्ता परवीन और अन्य दो का पता नहीं लगा पा रही है। ऐसे में अधिकारियों का मानना है कि वे देश से बाहर भाग सकते हैं, जिसके चलते लुक आउट नोटिस जारी किया है।

शाइस्ता, गुड्डू, साबिर की तलाश में छापेमारी जारी

सभी इमिग्रेशन चेकप्वॉइंट्स को लुकआउट नोटिस भेज दिया गया है। अगर वे देश से बाहर भागने की कोशिश करते हुए पकड़े जाते हैं, तो प्रयागराज पुलिस को संबंधित एजेंसियों से अलर्ट प्राप्त होगा। बता दें कि यूपी पुलिस ने 9 अप्रैल को मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम दोगुना कर दिया। पुलिस ने उस पर 50,000 रुपये का इनाम रखा है। यूपी पुलिस ने 19 अप्रैल को शाइस्ता की तलाश में उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में छापेमारी भी की थी।

पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और आसपास के इलाकों में अभी भी तलाशी अभियान जारी है। अतीक के बेटे असद, अतीक अहमद और अशरफ अहमद के मारे जाने के बाद से ही शाइस्ता फरार है।

उत्तर प्रदेश

प्रयागराज के SRN अस्पताल में डॉक्टर ने की आत्महत्या, कार में मिला शव

Published

on

Loading

प्रयागराज। प्रयागराज के स्वरूप नेहरू अस्पताल के एक डॉक्टर ने अपनी कार के अंदर हाथ में जहर का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर का नाम कार्तिकेय श्रीवास्तव है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस मृतक डॉक्टर के परिचितों से जानकारी ले रही है कि आखिर क्या वजह रही, जिससे डॉक्टर ने आत्महत्या की।

उत्तराखंड के कोटद्वार के अपार कालावड इलाके के रहने वाले डॉ. कार्तिकेय श्रीवास्तव प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल में कार्यरत थे। वह स्टैनली रोड पर रहते थे। शनिवार की रात करीब 11.30 बजे वह हॉस्पिटल से निकले थे। कैंपस में ही उनकी कार भी खड़ी थी। इसके कुछ देर बाद अन्य चिकित्सक भी घर जाने लगे तो उन्होंने कार में डॉ. कार्तिकेय की लाश देख पुलिस को सूचना दे दी।

डीसीपी सिटी अभिषेक भारतीय समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली. कार में सीरिंज और दवा की शीशी मिली। हाथ पर इंजेक्शन लगाने के निशान भी मिले। डीसीपी सिटी ने बताया कि चिकित्सक ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। सबूत जुटाए गए हैं। पुलिस अस्पताल में तैनात अन्य चिकित्सकों से भी डॉ. कार्तिकेय के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Continue Reading

Trending