Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्य राज्य

ED दफ्तर पहुंचे TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी, शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में होगी पूछताछ

Published

on

TMC General Secretary Abhishek Banerjee reaches ED office

Loading

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंच गए है। आज 13 सितंबर को ईडी उनसे शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में पूछताछ करेगी। बता दें कि आज राजधानी दिल्ली में विपक्षी गुट ‘इंडिया’ की समन्वय समिति की पहली बैठक होने वाली है और बनर्जी ‘INDIA’ के समन्वय पैनल के सदस्य हैं। हालांकि, आज उन्हें यह बैठक छोड़नी पड़ी है।

दो दिन पहले भेजा था ईडी ने नोटिस

गौरतलब है कि, ED ने दो दिन पहले 11 सितंबर को टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था। बनर्जी ने ईडी की आलोचना करते हुए ‘X’ पर एक पोस्ट लिख अपनी नाराजगी जाहिर की थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा था।

बनर्जी ने लिखा, ‘भारत के समन्वय आयोग की पहली बैठक 13 सितंबर को दिल्ली में है,जिसका मैं एक सदस्य हूं लेकिन,ईडी ने अभी-अभी मुझे उसी दिन उनके सामने उपस्थित होने के लिए नोटिस भेजा है!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला बोलते हुए बनर्जी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, कोई भी 56 इंच की छाती वाले मॉडल की कायरता और शून्यता पर आश्चर्यचकित हुए बिना नहीं रह सकता।’

13 सितंबर को विपक्षी ‘INDIA’ की बैठक

जानकारी के लिए बता दें कि आज राजधानी दिल्ली में विपक्षी गुट ‘INDIA’ की समन्वय समिति की पहली बैठक होने वाली है। यह बैठक एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के आवास पर की जाएगी, जहां गठबंधन की रणनीतियों और भविष्य के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

Continue Reading

अन्य राज्य

कंचनजंगा एक्सप्रेस दुर्घटना पर सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदनाएं, घटना को बताया दु:खद और हृदयविदारक

Published

on

Loading

लखनऊ। पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग जिले में हुई ट्रेन दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। सीएम योगी ने सोमवार को अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए घटना को दु:खद और हृदयविदारक बताया है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में रेल दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद एवं हृदयविदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

बता दें कि सोमवार सुबह तकरीबन 9 बजे अगरतला से सियालदाह जा रही 13174 कंचनजंगा एक्सप्रेस को न्यू जलपाईगुड़ी के समीप मालगाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस की बोगियां पटरी से उतर गईं। खबर लिखे जाने तक नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे के अधिकारियों ने 25 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। वहीं 8 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है।

Continue Reading

Trending