Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार: सारण के मस्तीचक में गायत्री महायज्ञ में मची भगदड़, दो महिलाओं की मौत; पांच घायल

Published

on

Stampede during Gayatri Mahayagya in Mastichak Saran Bihar

Loading

सारण। बिहार के सारण जिला के दरियापुर प्रखंड के मस्तीचक में चल रहे 251 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में भगदड़ मचने की खबर सामने आ रही है। भाड़ी भीड़ होने की वजह से कुछ महिलाएं दब गईं। इनमें से दो की मौत हो गई है, जबकि पांच घायल बताई जा रही है। इसी महायज्ञ एवं आई हॉस्पिटल का उद्घाटन के लिए एक दिन पहले गुरुवार को राज्यपाल पहुंचे हुए थे।

काफी संख्या में उमड़ी थी भीड़

यह महायज्ञ तीन-चार दिनों से चल रहा है। आज इसका समापन है। इस मौके पर महायज्ञ में शामिल होने के लिए काफी संख्या में महिलाओं की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

घायलों और मृतकों की हुई पहचान

मृतकों में औरंगाबाद जिले के दाऊद नगर निवासी राम प्यारे राम की पत्नी 56 वर्षीया रामकली देवी हैं। घायलों में आरा जिले के सुरेश तिवारी की पत्नी गीता देवी, औरंगाबाद के राजाराम साह की पत्नी माछी देवी , स्व प्रकाश साह की पत्नी फूल कुमारी देवी, दरभंगा जिले के पुतुल झा की पत्नी रामा देवी व वीरेंद्र मिश्र की पत्नी बुची देवी बताई गई है । ये सभी पीएमसीएच रेफर है।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending