Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कर्नाटक के हावेरी जिले में वैन और लॉरी की टक्कर में 13 लोगों की मौत, चार घायल

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के हावेरी जिले में वैन और लॉरी की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। वैन में 17 लोग सवार थे। पुलिस ने बताया, हादसा सुबह 3.45 पर हुआ। जब वैन हावेरी जिले के बयादागी में हाईवे किनारे खड़ी एक लॉरी से टकरा गई। चार घायलों में से दो आईसीयू में एडमिट हैं। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना तड़के करीब पौने चार बजे उस समय हुई, जब वैन हावेरी जिले के ब्यादगी में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वैन में कुल 17 लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि इनमें से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य लोगों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि चार घायलों में से दो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। रोड पर खड़ी लॉरी से टकराने के बाद यात्री गाड़ी पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दमकल विभाग के कर्मचारी गाड़ी में फंसे शवों को निकाल रहे हैं।

हावेरी के पुलिस अधीक्षक अंशु कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पीड़ित चिंचोली मायाक्का देवस्थान से शिवमोगा जिले में अपने गांव येमेहट्टी जा रहे थे। ट्रक राजमार्ग के किनारे खड़ा था। टेम्पो ट्रैवलर ने पीछे से ट्रक को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि शवों को शवगृह में ले जाया गया है और घायलों को हावेरी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाले 13 लोगों में 3 बच्चे भी शामिल हैं।

 

प्रादेशिक

MamyPoko Pants पैंट्स ने लखनऊ में ‘Deep Sleep World’ अभियान शुरू किया

Published

on

Loading

लखनऊ। पैंट-स्टाइल डिस्पोजेबल डायपर बनाने वाली अग्रणी कंपनी यूनिचार्म इंडिया ने लखनऊ में अपने अभूतपूर्व ‘डीप स्लीप वर्ल्ड’ अभियान का अनावरण किया है। इस पहल का उद्देश्य उत्तर प्रदेश के लोगों के साथ यूनिचार्म के जुड़ाव को गहरा करना और शिशुओं के लिए गहन अवशोषण और गहरी नींद के महत्व पर प्रकाश डालकर इसकी सामाजिक प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाना है। यह घोषणा एक उच्चस्तरीय प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई, जिसमें मार्केटिंग के उपाध्यक्ष श्री तोशीयुकी नाकामुरा, यूनिचार्म इंडिया के क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक श्री तेज प्रताप सिंह और अभिनेत्री सौम्या टंडन भी उपस्थित थे।

डीप स्लीप वर्ल्ड यूनिचार्म इंडिया द्वारा आयोजित एक अनूठा कार्यक्रम है, जो यह बताने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि मैमीपोको पैंट्स किस प्रकार सुनिश्चित करता है कि बच्चे नमी और रिसाव को रोककर निर्बाध, गहरी नींद का आनंद लें। अभिनव फ्लेक्सी-फिट तकनीक और नारियल-अनुकूल शीट की विशेषता वाले ये डायपर बच्चे की त्वचा को स्वस्थ रखते हैं और रात भर आराम प्रदान करते हैं। मैमीपोको पैंट, एक्स्ट्रा एब्जॉर्ब, 12 घंटे तक का गहरा अवशोषण प्रदान करता है, जिससे काफी हद तक नमी कम होती है और बच्चे गहरी नींद सो पाते हैं, जो उनके समग्र विकास के लिए महत्वपूर्ण है। एक्स्ट्रा एब्जॉर्ब फीचर जांघों से रिसाव के खिलाफ 2x सुरक्षा भी प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि बच्चा सूखा और आरामदायक रहे।

तेज प्रताप सिंहक्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक – उत्तर, यूनिचार्म इंडिया ने कहा, “हम उत्तर प्रदेश में ‘डीप एब्जॉर्प्शन, डीप स्लीप’ अभियान शुरू करने को लेकर रोमांचित हैं, जिसकी शुरुआत लखनऊ से हो रही है। उन्होंने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। उत्तर भारत का सबसे बड़ा राज्य होने के कारण यह विविधतापूर्ण और गतिशील है, जो हमारी बिक्री में महत्वपूर्ण योगदान देता है। इसलिए, यह उचित है कि हम अपना ‘गहन अवशोषण, गहन नींद’ अभियान सबसे पहले यहीं से शुरू करें। इस पहल का उद्देश्य शिशुओं को सबसे आरामदायक डायपर उपलब्ध कराना है, ताकि वे अच्छी नींद ले सकें और उनकी त्वचा स्वस्थ बनी रहे।

यूनिचार्म इंडिया के विपणन उपाध्यक्ष श्री तोशीयुकी नाकामुरा ने कहा कि यूनिचार्म का मानना है कि इस प्रयास से देश भर के माता-पिता को अपने शिशुओं के लिए गहरी नींद की महत्वपूर्ण भूमिका को समझने में मदद मिलेगी। मैमीपोको एक्स्ट्रा एब्सॉर्ब पूरे भारत में माताओं के लिए एक भरोसेमंद साथी रहा है और यह अभियान उस बंधन को और मजबूत करता है। हमें विश्वास है कि ‘डीप एब्सॉर्प्शन, डीप स्लीप’ अभियान पूरे देश में माता-पिता के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा।”

अभिनेत्री सौम्या टंडन ने कहा, “एक मां के लिए सबसे बड़ी संतुष्टि यह होती है कि उसका बच्चा हर रात शांति से सोता है। एक माँ के रूप में, यह सुनिश्चित करना कि मेरा बच्चा रात में अच्छी नींद ले सके, मेरी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। मैं समझती हूं कि शिशु के समग्र विकास और स्वास्थ्य के लिए निर्बाध, गहरी नींद कितनी महत्वपूर्ण है। हालांकि, रातें अक्सर चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं, जिससे बच्चे के लिए प्रभावी ढंग से सोना मुश्किल हो जाता है। यहीं पर मैमीपोको पैंट्स जैसा विश्वसनीय डायपर ब्रांड आवश्यक हो जाता है।

मैं मैमीपोको पैंट्स के ‘डीप एब्जॉर्प्शन, डीप स्लीप’ अभियान का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, जो शिशुओं और उनकी माताओं दोनों के लिए गहरी नींद के महत्व पर प्रकाश डालता है। यह अभियान माताओं के मैमीपोको पैंट्स के प्रति विश्वास को मजबूत करता है और हमारे नन्हे-मुन्नों की भलाई के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता पर जोर देता है। इस पहल को देखना और ऐसे आयोजन का हिस्सा बनना अद्भुत है जो वास्तव में हमारे बच्चों के आराम और स्वास्थ्य की परवाह करता है।

यूनिचार्म इंडिया के बारे में: 2008 में स्थापित यूनिचार्म इंडिया ने पहला पैंट-स्टाइल बेबी डिस्पोजेबल डायपर पेश करके बाजार में क्रांति ला दी। हमारा मिशन एक ऐसे समाज का निर्माण करना है जहां सभी लोग समान और सहज हों, व्यक्तिगतता का सम्मान करें और एक-दूसरे का समर्थन करें। हमारा लक्ष्य ऐसे उत्पाद उपलब्ध कराना है जो शिशुओं से लेकर बुजुर्गों तक सभी आयु के लोगों को सहायता प्रदान करें, उन्हें बोझ से मुक्त करें तथा उन्हें अपने सपने पूरे करने में सक्षम बनाएं। यह मिशन हमारे कॉर्पोरेट दर्शन, “नोला और डोला” (गतिविधियों के साथ जीवन की आवश्यकताएं और गतिविधियों के साथ जीवन के सपने) में प्रतिबिंबित होता है। हमारी उत्पाद श्रृंखला में मैमीपोको डिस्पोजेबल डायपर और वाइप्स, सोफी फेमिनिन सैनिटरी नैपकिन और पैंटी लाइनर्स, और बुजुर्गों की देखभाल के लिए लिफ्री वयस्क डायपर शामिल हैं। हम उच्च गुणवत्ता वाली दैनिक आवश्यक वस्तुओं का उत्पादन करने तथा अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Continue Reading

Trending