Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

अरविंद केजरीवाल जल्द ही खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास, एक-दो दिन में नए घर में होंगे शिफ्ट

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल का आशियाना बदलने वाला है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं. लिहाजा उन्हें मुख्यमंत्री आलवास अब खाली करना होगा. अरविंद केजरीवाल ने पितृपक्ष के बाद सरकारी आवास और सुविधाएं छोड़ने का ऐलान किया है. अरविंद केजरीवाल ने नया घर फाइनल कर लिया है. उम्मीद की जा रही है कि एक-दो दिन में वह अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे. अरविंद केजरीवाल का नया ठिकाना फिरोजशाह रोड पर होगा.

अरविंद केजरीवाल ने अपने लिए घर तय कर लिया है. अरविंद केजरीवाल ऐसा मकान चाहते हैं, जिस पर कोई विवाद ना हो. साथ ही उनकी विधानसभा नई दिल्ली इलाके में ही घर हो ताकि वो लोगों से जुड़े रह सकें. इसका मतलब है कि वह नई दिल्ली विधानसभा में ही रहेंगे.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सयोंजक अरविंद केजरीवाल के रहने के लिए अब तक दो घरों पर विचार हो रहा है. इन दोनों घरों का पता लुटियंस दिल्ली के फिरोजशाह रोड का है. यहां बताना जरूरी है कि फिरोजशाह रोड पर आम आदमी पार्टी के दो राज्यसभा सांसदों का भी घर है।

नेशनल

अरविंद केजरीवाल के बाद मनीष सिसोदिया भी खाली करेंगे सरकारी आवास, हरभजन सिंह के घर में होंगे शिफ्ट

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह ही दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी अपना आवास खाली करेंगे। सरकारी आवास छोड़ने के बाद केजरीवाल और उनका परिवार 5, फिरोजशाह रोड पर शिफ्ट होने जा रहा है। आप संयोजक पार्टी सांसद अशोक मित्तल के घर में शिफ्ट होंगे। वहीं, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी कल अपना घर खाली करने जा रहे हैं।

वे पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह को आवंटित सरकारी आवास में रहेंगे। यह आवास 32, डॉ. राजेंद्र सिंह रोड पर स्थित है। वे आज इस घर में गृह प्रवेश की पूजा कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल भी 5 फिरोजशाह रोड पर स्थित आप राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के घर में कल शिफ्ट होंगे।

विधायकों को सरकारी घर नहीं मिलता

मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल अब न तो सीएम, डिप्टी सीएम या मंत्री हैं, अब वे दिल्ली के विधायक मात्र रह गए हैं। दिल्ली में विधायकों को सरकारी घर नहीं मिलता है। इसलिए दोनों ही विधायक आप आम आदमी पार्टी के सांसदों के आवास में रहेंगे। इसलिए मनीष सिसोदिया अब पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी के सांसद हरभजन सिंह के सरकारी आवास में शिफ्ट होंगे। यह बंगला राजेंद्र प्रसाद रोड पर स्थित है।

Continue Reading

Trending