Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

BJP ने नीतीश के साथ आने के दिए साफ़ संकेत, राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले- बिहार को जंगलराज में नहीं छोड़ सकते

Published

on

ajay alok bjp

Loading

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पद से इस्तीफा दे दिया है। नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी को लेकर चल रही अटकलों के बीच बिहार में राजनीति चरम पर है। इस बीच अब भाजपा का भी बड़ा बयान सामने आया है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने आज रविवार को कहा कि उनकी पार्टी ‘अलर्ट’ पर है और बारीकी से नजर रख रही है। भाजपा नेता ने कहा कि अगर सीएम नीतीश महागठबंधन को हटाना चाहते हैं तो यह जल्द से जल्द होना चाहिए।

बिहार को जंगलराज में नहीं छोड़ सकते

अजय आलोक ने कहा कि हम बिहार में बदलती राजनीतिक स्थिति से वाकिफ हैं, जब अपनी जिम्मेदारियों के निर्वहन की बात आएगी तो हम एक कदम भी पीछे नहीं हटेंगे। हम बिहार को जंगल राज में नहीं छोड़ सकते।

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है एक बार फिर पाला बदलते हुए नीतीश कुमार बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन के साथ नई सरकार का दावा पेश करने राजभवन के लिए रवाना हो गए। वो शाम तक एनडीए के साथ मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं। इसी के साथ बिहार में महागठबंधन टूट गया। इस घटनाक्रम से विपक्षी इंडी गठबंधन के सबसे बड़ा झटका लगा है।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending