Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

भारत दौरे के लिए बांग्लादेश टेस्ट टीम का ऐलान, शोरफुल इस्लाम चोट के चलते बाहर

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बांग्लादेश ने भारत दौरे के लिए अपनी टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है। बांग्लादेश भारत दौरे पर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। पाकिस्तान को उसी के घर में टेस्ट सीरीज हराने के बाद अब बांग्लादेश टीम की नजरें टीम इंडिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने पर लगी है। यही वजह है कि बांग्लादेश ने अपनी टीम में सिर्फ एक बड़ा बदलाव किया है। बांग्लादेश ने अनकैप्ड बल्लेबाज जैकर अली अनिक को टीम में शामिल किया है, जबकि तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

बांग्लादेश टेस्ट टीम

नजमुल शांतो (कप्तान), शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, मेहदी मिराज, जैकर अली अनिक, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राणा, तैजुल इस्लाम, महमूदुल हसन जॉय, नईम हसन, खालिद अहमद

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

भारतीय हॉकी टीम की ऐतिहासिक विजय पर सीएम योगी ने दी बधाई

Published

on

Loading

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एशियन चैंपियंस हॉकी प्रतियोगिता में भारतीय टीम की ऐतिहासिक विजय को अदभुत और असाधारण करार देते हुए पूरी टीम को बधाई दी है। सीएम योगी ने एक्स पर @TheHockeyIndia को मेंशन करते हुए लिखा, “अद्भुत, असाधारण, अतुल्य…, भारतीय हॉकी टीम को पांचवीं बार एशियन चैंपियंस ट्रॉफी जीतने की हार्दिक बधाई। इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर समूचा भारत आह्लादित है। इतिहास रचने वाली भारतीय टीम के हर सदस्य का अभिनंदन। नव इतिहास गढ़ते रहें…जय हिंद।” उल्लेखनीय है कि एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2024 में भारतीय हॉकी टीम ने चीन को 1-0 से हराकर पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया है। भारत के लिए एकमात्र गोल जुगराज सिंह ने किया।

Continue Reading

Trending