Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो डालने की वजह से, मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति को मिली धमकी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब सिंगर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, नेहा कक्कड़ और उनके रोहनप्रीत सिंह को धमकी मिली है. कपल को ये धमकी निहंग बुड्ढा दल से ताल्लुक रखने वाले निहंग मान सिंह की तरफ से दी गई. उन्होंने कपल को सोशल मीडिया पर ‘आपत्तिजनक कंटेंट’ के लिए चेतावनी दी है.

सोशल मीडिया पर मिली धमकी

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निहंग मान सिंह ने अपने लाइव पर कहा कि जो लोग ऑनलाइन अश्लील कंटेंट पोस्ट करते हैं, उन्हें पहले प्यार से समझाया जाएगा कि ऐसा न करें. हालांकि, दूसरी बार ऐसा करने पर उन्हें ‘सबक सिखाया जाएगा’. निहंग मान सिंह ने कपल को धमकी देते हुए कहा कि नेहा कक्कड़ लोगों के सामने पति संग आपत्तिजनक हरकतें करती हैं, वो सब बंद कर दें, नहीं माने तो सबक सिखाएंगे. वो इसके लिए जेल भी जाएंगे, लेकिन समाज में किसी भी तरह की गंदगी नहीं होने देंगे.

उत्तर प्रदेश

बहराइच हिंसा: राम गोपाल मिश्रा के हत्यारों का हाफ एनकाउंटर

Published

on

Loading

बहराइच। बहराइच हिंसा के बाद यूपी पुलिस का एक्शन जारी है. गुरुवार को पुलिस की आरोपी रिंकू उर्फ सरफराज से मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में गोली लगने से सरफराज घायल हो गया. वहीं हिंसा का एक और आरोपी तालिब भी पुलिस की गोली लगने घायल हो गया. बता दें कि रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या करने वाला यही सरफराज था. सरफराज हिंसा के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस की टीमें इसकी तलाश में जुटी थीं, लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी.

एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि

बहराइच हिंसा में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं.बता दें कि रविवार को बहराइच में दुर्गा पूजा के मौके पर मूर्ति विसर्जन यात्रा के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर गोली लगने से 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी और पथराव तथा गोलीबारी में करीब छह लोग घायल हो गए थे।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बहराइच में हिंसा और राम गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपी नेपाल भागने की फिराक में लगे हुए थे। इससे पहले बुधवार को यूपी पुलिस ने इस मामले के एक अन्य आरोपी दानिश को भी गिरफ्तार किया था। केस में चौथे नंबर पर नामजद मोहम्मद दानिश उर्फ राजा उर्फ साहिर को बुधवार शाम चार बजे राजी चौराहा से गिरफ्तार किया गया था। वह भी नेपाल भागने की फिराक में था।

 

Continue Reading

Trending