Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार: लव जेहाद में हुई महिला सिपाही की हत्या? परिवारवालों का सनसनीखेज आरोप

Published

on

constable prabha murder in katihar bihar

Loading

पटना। बिहार के कटिहार में हुए सिपाही प्रभा के मर्डर केस ने नया मोड़ ले लिया है। प्रभा  के परिवारवालों ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा प्रभा को छोटू हसन ने धर्म बदलकर झूठे प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि सात फरवरी को प्रभा अपने घर में एक दिन की छुट्टी मनाने के बाद वापस कटिहार लौट रही थी। रास्ते में महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पूरे इलाके में खासा हड़कंप मच गया।

कांस्टेबल प्रभा हत्याकांड

परिवारवालों ने कहा कि ये हत्या जानबूझकर की गई है जिसे छोटू हसन नाम के शख्स अंजाम दिया है। परिवारवालों के मुताबिक कुछ साल पहले हसन ने अपना नाम बदलकर प्रभा से दोस्ती की थी। काफी समय तक दोनों रिलेशन में थे, लेकिन इस बीच जब प्रभा को छोटू के धर्म के बारे में पता चला तो उसने हसन से अलग होने का फैसला किया।

क्या लव जिहाद में हुई सिपाही की हत्या?

परिवारवालों का कहना है कि मोहम्मद हसन उर्फ़ छोटू हसन प्रभा पर जबरदस्ती शादी का दवाब बनाने लगा, लेकिन धर्म अलग होने की वजह से वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी। इसके बाद उसने प्रभा को धमकियां देनी शुरू कर दी थी। करीब दो साल से वो अलग-अलग तरह से उसको डराने धमकाने की कोशिश करता था। वो अलग-अलग फोन नबंर से न सिर्फ प्रभा बल्कि परिवार को भी धमकी दे रहा था।

मोहम्मद हसन ने की हत्या

प्रभा के परिवार का कहना है कि उसने पहले प्रभा की कई फोटो भी वायरल की थी, जिसकी शिकायत उसने पुलिस में करवाई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

प्रभा के पिता ने मोहम्मद हसन समेत उसके सात दोस्तों मोहम्मद सज्जाद, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद दानिश, अब्दुल कादिर, विराट यादव और प्रियेश यादव के नाम पुलिस को बताए हैं जिनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

घटना के बाद से आरोपी हसन फरार है। मोहम्मद हसन फलका का रहने वाला है। सात में से पांच आरोपी कटिहार के ही हैं जबकि दो पूर्णिया के बताए जा रहे हैं। पुलिस अब इस एंगल से केस की जांच कर रही है।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending