Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महागठबंधन में ‘ऑल इज नॉट वेल’ पर तेजस्वी बोले- कौन क्या बोलता है, कोई अथॉरिटी है क्या?

Published

on

Tejashwi

Loading

पटना। जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की खबर को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। सवाल ये भी उठ रहे कि क्या महागठबंधन में सब ‘ऑल इज वेल’ नहीं है? 2024 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अचानक बदली इस राजनीति फिजा को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सवाल किया गया। इस पर उन्होंने दो टूक जवाब दिया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि इससे कोई फर्क पड़ता है। लोगों का काम डर दिखाकर अपना बाजार चलाते रहने का है। वहीं नीतीश कुमार को बीजेपी से ऑफर की खबरों पर आरजेडी नेता ने कहा- कौन क्या बोलता है कोई अथॉरिटी है। जो भी लोग ऐसे बयान देते हैं वो अथॉरिटी हैं क्या? ऐसे में ये सब बेकार की बातें हैं।

हमारी सरकार आराम से चल रही- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने इस दौरान महागठबंधन सरकार के फैसलों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आराम से चल रही। नौकरियां दी जा रही हैं। बिहार सरकार ने एक और बड़ा फैसला लेते हुए साढ़े चार लाख से अधिक नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने जा रही।

तेजस्वी ने कहा कि हमारी कोशिश है कि सूबे में क्वालिटी ऑफ एजुकेशन हो, इसके लिए शिक्षकों की बहाली की जा रही। अब बीपीएससी शिक्षक भर्ती के दूसरे फेज का रिजल्ट आ गया है। सिर्फ 14 महीने के अंदर ही सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमने इतना सब काम किया है।

तेजस्वी बोले- महागठबंधन में सब ‘ऑल इज वेल’

तेजस्वी ने कहा कि हमने जो भी कमिटमेंट किया चाहे नौकरी का हो, चाहे शिक्षा का हो या फिर कास्ट सेंशस का हो। सारे काम हमारी सरकार में हो रहे। इसी दौरान जब उनसे महागठबंधन सरकार में सब ‘ऑल इज वेल’ नहीं होने को लेकर सवाल किया गया तो आरजेडी नेता खुलकर अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क पकड़ता है। कुछ चैनल हैं जो ऐसी मानसिकता के हैं। उनको ये रहता है कि सरकार सारा काम कर रही। इतनी स्मूदली सब चल रहा। कल्याणकारी योजना के साथ नौकरियां भी सरकार दे रही।

नीतीश को बीजेपी से ऑफर? ये बोले आरजेडी नेता

तेजस्वी ने कहा कि अपना बाजार चलाने के लिए की कुछ चैनल कुछ भी चलाते हैं। नीतीश कुमार को बीजेपी से ऑफर मिलने के बयान पर तेजस्वी ने कहा जो भी लोग ऐसे बयान देते हैं वो कोई अथॉरिटी हैं क्या? ये लोग तो बस बोलते रहते हैं। तेजस्वी ने एक तरह से महागठबंधन में सब ठीक होने की बात कही।

हालांकि, जेडीयू में जारी उठापटक और ललन सिंह को लेकर आ रही खबरों से ठंड के इस मौसम में भी सूबे की राजनीति गरम है। फिलहाल सभी को इंतजार 29 दिसंबर का है, जब दिल्ली में जेडीयू कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही।

Continue Reading

प्रादेशिक

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आई कॉल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।

Continue Reading

Trending