Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जाने भी दो यारो’ से प्रेरित ‘लाइफ ऐसी की तैसी’

Published

on

'लाइफ ऐसी की तैसी'

Loading

 'लाइफ ऐसी की तैसी'मुंबई| निर्देशक एजाज अहमद का कहना है कि उनकी अगली आगामी फिल्म ‘लाइफ की ऐसी तैसी’ बीते जमाने की हास्यप्रद फिल्म ‘जाने भी दो यारो’ से प्रेरित है। अहमद ने बताया, “निर्देशक कुंदन शाह ने ‘जाने भी दो यारो’ को बिना किसी चर्चित कलाकार को शामिल किए ही इसे सफल फिल्म बनाया। बड़े संस्थानों में उनके काम के संबंध में समझाया जाता है कि किस प्रकार उन्होंने हास्यप्रद दृश्यों का इस्तेमाल किए बिना इस फिल्म को बनाया।”

निर्देशक ने कहा कि उनकी फिल्म ‘लाइफ की ऐसी तैसी’ भी इस फिल्म से प्रेरित है।  बॉलीवुड में हास्यप्रद फिल्मों के वर्तमान चलन के बारे में बात करते हुए अहमद ने कहा कि एक फिल्म उसकी विषयवस्तु के कारण सफल होती है न कि सितारों के कारण।

उन्होंने कहा, “आज सारे बड़े सितारे हास्यप्रद फिल्में कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कम बजट वाली हास्यप्रद फिल्में सफल नहीं हो रहीं। मैं अपनी फिल्मों को अन्य हास्यप्रद फिल्मों में नहीं गिनता।” अहमद ने इससे पहले ‘हूज देयर’ फिल्म का निर्देशन किया। उनकी आगामी फिल्म ‘लाइफ की ऐसी तैसी’ में नए चेहरे नजर आएंगे और यह इस साल रिलीज होगी।

मनोरंजन

65 साल की उम्र में संजय दत्त ने की चौथी बार शादी, फेरे लेते फोटो वायरल

Published

on

Loading

मुंबई। संजय दत्त बॉलीवुड ही नहीं, साउथ फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर लोगों को अपना मुरीद बना रहे हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं.

अफेयर्स से लेकर तीन-तीन शादियों तक उनकी जिंदगी से जुड़ी वो बातें हैं, जिससे उनके फैंस अनजान नहीं हैं. तीन-तीन शादी करने के बाद संजय दत्त ने चौथी बार फेरे लिए हैं. उन्होंने अपनी तीसरी बीवी संग दूसरी बार फेरे लिए, तो वीडिया कुछ ही देर में वायरल हो गया. क्या मसला है, चलिए आपको बताते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ समय से संजय दत्त के घर का रेनोवेशन चल रहा था, जो हाल ही में पूरा हुआ है. घर का काम पूरे होने के साथ मौका नवरात्र का था. इसी दौरान घर में एक पूजा का आयोजन किया गया. इसी सेरेमनी में संजू बाबा और मान्यता ने फेरे लिए. ये इसी पूजा की एक रस्म थी.

Continue Reading

Trending