Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नए एलबम को लेकर रोमांचित हैं रिहाना

Published

on

Loading

गायिका रिहाना ने कहा है कि उनका नया एलबम बहुत अच्छा होगा। रिहाना सालभर से रिकॉर्डिग कर रही हैं। अब वह अपने नए एलबम को प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए तैयार है।

वेबसाइट ‘डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, रिहाना ने कहा, “आप कई बार सोच पर शुरूआत करते हैं। मैंने खुद से लड़ने की कोशिश की और बेहतर बनाने के लिए सबकुछ किया।”

हालांकि रिहाना ने एलबम को रिलीज करने की तारीख बताने से इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा, “मैं आपको नहीं बता सकती कि यह कब रिलीज होगा। यह बहुत अच्छा एलबम होगा।”

रिहाना के नए एलबम में डीजे मस्टर्ड, डेविड गुएटा, रॉन्डी ‘डार्कचाइल्ड’ जरकिंस और निकी रोमेरो ने भी सहयोग किया है।

 

 

If you are using your computer on-the-go and you want to preserve www.spyappsinsider.com your charge, try minimizing your performance

मनोरंजन

आखिर लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की थी शादी, खुद इंटरव्यू में किया था खुलासा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सुरों की मल्लिका, भारत रत्न से सम्मानित स्वर कोकिला लता मंगेशकर का आज जन्मदिन है। भले ही वो आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अपने गानों की वजह से अमर हैं। 28 सितंबर, 1929 को इंदौर में एक मध्यमवर्गीय मराठा परिवार में जन्मीं लता मंगेशकर ने जिंदगी अकेले गुजारी। पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी लता ने शादी नहीं की, ऐसा उन्होंने क्यों किया, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था।

लता मंगेशकर ने अपनी मधुर आवाज का जादू दुनियाभर में बिखेरा और भारत की पहचान बढ़ाई। कोमल और दयालु हृदय वालीं लता दी ने लेकिन शादी क्यों नहीं की, ये सवाल लोगों के मन में सालों तक रहा। हालांकि इस सवाल का जवाब उन्होंने खुद दिया। साल 2011 में लता दी ने इस बात का खुलासा अपने जन्मदिन के दिन किया। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि सब कुछ भगवान की इच्छा के अनुसार होता है। जीवन में जो भी होता है, वह अच्छे के लिए होता है और जो नहीं होता, वह भी अच्छे के लिए ही होता है।

इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया गया कि क्या कभी जीवन में अकेलापन महसूस होता है, खालीपन अखरता है… तब लता मंगेशकर कहा था कि मेरे सारे दोस्त चले गए। नरगिस और मीना कुमार मेरी करीबी दोस्त थीं। हम उनके निधन तक रेगुलर तौर पर टच में रहते थे। एक अन्य दोस्त मेरे देव आनंद भी रहे, जिनके संपर्क में लगातार रही। दोस्तों के जाने के बाद जीवन में खालीपन महसूस होता था। लता मंगेशकर ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि घर में वह सबसे बड़ी थीं, इसलिए उन पर जिम्मेदारियों भी कई थीं। ऐसे में कई बार शादी का ख्याल आता भी था तो उस पर अमल नहीं कर सकती थी।

 

Continue Reading

Trending