Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

फैजाबाद: दून एक्सप्रेस के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, 8 घायल

Published

on

Loading

doon expressफैजाबाद। देहरादून से हावड़ा जा रही दून एक्सप्रेस के पांच डिब्बे उत्तर प्रदेश में फैजाबाद रेलवे स्टेशन के निकट पटरी से उतर गए। इस हादसे में आठ यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं।

लखनऊ-वाराणसी रेलखंड के फैजाबाद रेलवे स्टेशन के पास दून एक्सप्रेस ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। सूत्रों ने बताया कि दून एक्सप्रेस स्टेशन से करीब दो किलोमीटर आगे ही गई थी कि आचार्य नरेंद्र रेलवे स्टेशन से पहले उसके एस-1, एस-2, एस-3 और दो जनरल डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में आठ यात्री मामूली रूप से घायल हो गए।

डिब्बों के पटरी से उतरते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दुर्घटना के बाद जल्द ही एंबुलेंस भी पहुंच गई, हालांकि इसके इस्तेमाल की जरूरत नहीं पड़ी। दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

हादसे की वजह से फैजाबाद-लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर यातायात बाधित हुआ। आधा दर्जन ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया गया है।

Continue Reading

पंजाब

मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं, मैं लोगों की सेवा के लिए समर्पित: भगवंत मान

Published

on

Loading

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को जालंधर पश्चिम उपचुनाव के लिए रोड शो किया। आप उम्मीदवार महेंद्र भगत के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने विपक्ष की आलोचना की। मान ने वादा किया कि अगर भगत जीतते हैं तो उन्हें मंत्री बनाया जाएगा। यह कार्यक्रम नकोदर चौक मेन रोड पर अवतार नगर वार्ड नंबर 33 में हुआ।

रोड शो के दौरान मान ने दावा किया कि अन्य पार्टी उम्मीदवार पहचान के लिए बेताब हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी पार्टी ने पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र में दो नेताओं पर भरोसा नहीं किया है, लेकिन आश्वासन दिया कि एक को पहले ही हटा दिया गया है और दूसरे को 14 जुलाई तक हटा दिया जाएगा। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि विपक्षी नेता मौसम का आकलन करने के बाद ही बाहर निकलते हैं।

सीएम मान ने कहा, “अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं राजनीति में नहीं आता।” उन्होंने आगे कहा कि वह एक कॉमेडी शो से 70 लाख रुपए कमाते थे। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि उनके ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है और वह लोगों की सेवा के लिए समर्पित हैं। उन्होंने आगे कहा, “आज भगवंत सिंह मान विपक्षी नेताओं के सपनों में आ रहे हैं।” इस टिप्पणी ने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर उनके बढ़ते प्रभाव और प्रभाव में उनके विश्वास को उजागर किया।

Continue Reading

Trending