Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

महिलाओं संग दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी : पिनरई

Published

on

Loading

त्रिशूर (केरल), 14 अगस्त (आईएएनएस)| केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने सोमवार को कहा कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने त्रिशूर में महिला कॉन्स्टेबलों की पासिंग आउट परेड में सलामी लेने के बाद कहा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ सरकार के हालिया कदम से स्पष्ट हो गया होगा कि हमारा रुख क्या है।

उन्होंने कहा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, भले ही समाज में उनका कोई भी स्थान हो। ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई की गई है और केरल में वर्तमान समय में जो भी हुआ, उससे यह स्पष्ट है।

मलयालम सुपरस्टार दिलीप को एक अभिनेत्री को अगवा करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एक प्रमुख टीवी चैनल के न्यूज एंकर को एक महिला कर्मचारी द्वारा दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद जेल में डाल दिया गया। ऐसे ही आरोप को लेकर एक व्यवसायी को भी जेल में डाल दिया गया।

Continue Reading

नेशनल

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों से साथ जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने बताया कि जिले के गनदोह इलाके के बजाद गांव में सुबह 9.50 बजे के करीब मुठभेड़ शुरू हुई। एक अधिकारी ने कहा, “गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने एक घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया।”

आतंकवादियों के छिपे होने की खबर सुनकर जब सेना के जवान इलाके में तलाशी अभियान चलाते हुए आतंकवादियों के करीब पहुंचे तो उन्होंने उन पर गोलीबारी कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जारी ऑपरेशन में अब तक एक आतंकवादी मारा जा चुका है।” डोडा जिले में 11 और 12 जून को दो आतंकवादी हमले हुए थे। सुरक्षा बलों ने जम्मू डिविजन के डोडा, रियासी, पुंछ, राजौरी और किश्तवाड़ जिलों में कथित तौर पर सक्रिय करीब 70 विदेशी आतंकवादियों के खिलाफ व्यापक रणनीति तैयार की है।

गौरतलब है कि 11 जून को चत्तरगल्ला में एक चेक पोस्ट पर आतंकवादियों के हमले में 6 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे, जबकि अगले दिन गंडोह क्षेत्र के कोटा टॉप पर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। इन दोहरे हमलों के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवाद विरोधी अभियान तेज कर दिया और जिले में घुसपैठ कर सक्रिय 4 पाकिस्तानी आतंकवादियों पर 5-5 लाख रुपये का नकद इनाम घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों की मदद से पुलिस ने सिनू पंचायत गांव में अभियान चलाया, लेकिन छिपे हुए आतंकवादियों की ओर से भारी गोलीबारी की गई। उन्होंने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक गोलीबारी जारी है। उन्होंने बताया कि इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सिन्नू जंगल क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों को घेर लिया जहां दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। वहीं, एसएसपी डोडा जावेद इकबाल ने बताया, “मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ खत्म होने के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी।”

Continue Reading

Trending