Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सपने पूरे करने के लिए सहयोग नहीं मिला : किरण शर्मा

Published

on

'जिंदगी की महक'

Loading

'जिंदगी की महक' मुंबई| वर्तमान में टेलीविजन धारावाहिक ‘जिंदगी की महक’ में कांता चाची की भूमिका में नजर आ रहीं अभिनेत्री किरण शर्मा ने कहा कि उनके परिवार ने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने के लिए सहयोग नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब वह अभिनेत्री बनने का सपना संजोए मुंबई आईं, तो उनके पास केवल 2,000 रुपये ही थे।

किरण ने कहा, “यह कहना कोई बड़ी बात नहीं होगी कि ‘जिंदगी की महक’ ने मुझे जीवनभर का अवसर दिया है। यहां पहुंचने के लिए मुझे काफी प्रयार करने पड़े। बहुत-ही कम उम्र से मैं अभिनेत्री बनना चाहती थी, लेकिन रास्ता कठिनाइयों से भरा था।”

उन्होंने कहा,”मुझे परिवार से सहयोग नहीं मिला। 2000 रुपयों के साथ मैंने संघर्ष किया और इसे चुनौती की तरह लिया। मैं हमेशा से मानती हूं कि कड़ी मेहनत रंग लाती है और मेरी जिंदगी में यह बड़ा मोड़ है।” टेलीविजन चैनल जीटीवी के धारावाहिक के बारे में किरण ने कहा, “कांता जिम्मेदार महिला है और सभी का ख्याल रखती है।”

Continue Reading

मनोरंजन

सिंगर तुलसी कुमार के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान गिरा होर्डिंग, कमर में लगी चोट

Published

on

By

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखकर फैंस तुलसी के लिए परेशान हो रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

दरअसल, शूटिंग के दौरान तुलसी कुमार के ऊपर बड़ा सा फर्नीचर गिर गया। राहत की बात यह है कि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन वह वीडियो में कराहती नजर आ रही हैं।

कैसे हुआ तुलसी कुमार के साथ हादसा?

सामने आए वीडियो में तुलसी कुमार क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्हें परफॉर्म करते देखा जा सकता है। तभी उनके पीछे और बदल में लगे बड़े-बड़े होर्डिंग नीचे गिर पड़ते हैं और देखते ही देखते वो पल भर में तुलसी के ऊपर होते हैं। लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन तब तक सेट उनके ऊपर गिर जाता है। इसके बाद उन्हें दर्द से कराहते-चिल्लाते देखा जा सकता है। सिंगर काफी बेहाल दिख रही हैं और उनका हाथ उनकी कमर पर है, जिसे देखकर जाहिर हो रहा है कि चोट उनकी कमर में लगी है।

Continue Reading

Trending