Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में बस दुर्घटना में 13 की मौत

Published

on

Loading

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के सिंध प्रांत में बुधवार को एक यात्री बस और एक ट्रक के बीच हुई टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। समाचार पत्र ‘डॉन’ की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना काहिरपुर जिले के सेथरजा इलाके में हुई।

एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब इस्लाबाद से कराची जा रही बस के चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

अधिकारी ने कहा कि सड़क खराब होने के कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

SCO SUMMIT : विदेश मंत्री एस जयशंकर जाएंगे पकिस्तान, शंघाई सहयोग संगठन की बैठक में होंगे शामिल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच काफी लंबे समय से रिश्ते खत्म हैं और तनातनी का सिलसिला जारी है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। विदेश मंत्री एस जयशंकर पाकिस्तान जाएंगे। यहां वह SCO (शंघाई सहयोग संगठन) की बैठक में शामिल होंगे। 15-16 अक्टूबर को इस्लामाबाद में बैठक होगी। 2014 के बाद यह पहली बार होगा जब कोई भारतीय मंत्री पाकिस्तान जाएगा। भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर 9 साल बाद पाकिस्तान जाएंगे।

SCO के काउंसिल ऑफ हेड्स ऑफ गवर्नमेंट (CHG) की बैठक में जयशंकर हिस्सा लेंगे। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने यह जानकारी दी। पाकिस्तान ने 29 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बैठक का न्योता दिया था। पाकिस्तान के विदेश विभाग की प्रवक्ता मुमताज जहरा बलोच ने कहा था, ‘बैठक में भाग लेने के लिए सभी सदस्य देशों के प्रमुखों को निमंत्रण भेजा गया है।

Continue Reading

Trending