Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

इंद्राणी मुखर्जी अस्पताल में भर्ती, डेंगू की आशंका

Published

on

Loading

मुंबई। हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड की प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को डेंगू होने की आशंका के चलते बुधवार को सर जे.जे.अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका रक्त प्लेटलेट्स 65 हजार पहुंच गया है और उन्हें डेंगू होने की आशंका है। अस्पताल के अधिकारी ने कहा कि उन्हें बुखार आ रहा था व डेंगू के अन्य लक्षण दिखाई दिए।

चिकित्सकों के एक दल ने बुधवार सुबह भायखला जेल में उनके स्वास्थ्य की जांच की। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें जेल परिसर से अस्पताल भेजने की सिफारिश की। बुधवार सुबह जेल अधिकारियों ने दंडाधिकारी आर.वी.अदोन को उनके स्वास्थ्य को लेकर एक रपट सौंपी, जिसके मुताबिक उनका रक्त प्लेटलेट्स 65 हजार पहुंच गया है और उन्हें डेंगू होने की आशंका है।

कमजोरी महसूस करने के बाद वह गंभीर रूप से बीमार हो गई थीं, जिसके बाद गंभीर हालत में तीन अक्टूबर को इंद्राणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह चार दिनों तक आईसीयू में रहीं। गौरतलब है कि अपनी 24 वर्षीय बेटी शीना बोरा की हत्या और उसके शव को रायगढ़ के निकट जंगल में ठिकाने लगाने के आरोप में इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना व उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को अगस्त में गिरफ्तार किया गया था। तीनों दो महीने से पुलिस हिरासत में हैं, जबकि मामले की जांच का जिम्मा केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया गया है।

नेशनल

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले डेरा सच्चा प्रमुख राम रहीम को मिली पैरोल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर हरियाणा विधान सभा चुनाव से पहले पैरोल मिल गई है। राम रहीम को कोर्ट ने 20 दिन की पैरोल दी है। बता दें कि राम रहीम अपनी ही दो शिष्याओं से रेप का दोषी है। उसे कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है।

क्या हैं शर्तें

राम रहीम पैरोल की अवधि के दौरान हरियाणा से बाहर रहेगा। वह हरियाणा नहीं जा सकेगा, बागपत डेरे में रहेगा। वह किसी भी प्रकार की राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकेगा। न ही सोशल मीडिया के माध्यम से कोई राजनीतिक संदेश दे सकेगा। अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन हुआ तो पैरोल रद्द हो जाएगी।

चुनाव आयोग की भी मिली मंजूरी

चुनाव आयोग ने शर्तों के साथ राम रहीम की पैरोल मंजूर की है। कल सुबह-सुबह राम रहीम यूपी के बागपत आश्रम जाएगा। राम रहीम ने पचास दिन की पैरोल पहले ही ले ली थी। शेष बीस दिन की पैरोल लेने को लेकर राम रहीम ने अर्जी दी थी। ये 11वीं बार है जब राम रहीम जेल से बाहर आएगा

Continue Reading

Trending