Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र में ट्रक से कुचलकर सिपाही की मौत

Published

on

Loading

मुजफ्फरनगर| उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार देर रात ट्रक ने गश्त कर रहे एक सिपाही को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, जिले के मीरापुर थाने की बिजनौर रोड पर स्थित बीआईटी पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही संजीव को गश्त के दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रात करीब साढ़े 12 बजे हुई घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतक सिपाही की पहचान गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र के सोंधा गांव के संजीव के रूप में की गई।

प्रादेशिक

महाराष्ट्र: ऑफिस के वॉशरूम में युवा इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत, पीछे छोड़ गए पत्नी और छह साल का बेटा

Published

on

Loading

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में आईटी कंपनी में काम कर रहे एक इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक युवक का नाम नितिन एडविन माइकल है। नितिन ऑफिस के वॉशरूम में गए थे, जब वे बहुत देर तक वॉशरूम से नहीं निकले तो लोगों ने नॉक किया। जब उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो वॉशरूम को खोला गया जहां वे अचेत हालत में पड़े हुए मिले। अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नागपुर के सोनेगांव पुलिस थाने ने रविवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती ऑटोप्सी से पता चला कि नितिन की कार्डिएक अरेस्ट से मौत हुई है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि किन परिस्थितियों के कारण उन्हें हृदयाघात आया. नितिन के परिवार में उनकी पत्नी और छह साल का बेटा है।

कंपनी का बयान, हम परिवार को देंगे हर संभव सहायता

उधर, एचसीएल टेक्नोलॉजी की तरफ से बयान जारी किया गया है। कंपनी ने कहा कि नितिन को आपातकालीन हेल्थकेयर सपोर्ट दिया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हमने मृतक के परिवार को हर संभव सहायता उपलब्ध करा रहे हैं। एचसीएल टेक्नोलॉजी अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए कैम्पस के क्लीनिक में ही हेल्थकेयर प्रोग्राम उपलब्ध कराता है। उनका वार्षिक रूप से हेल्थ चेक-अप कराया जाता है।

Continue Reading

Trending