Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

आईपीएल के बाकी बचे मैच एकजुट होकर खेलने होंगे : करुण

Published

on

Loading

कोलकाता, 14 मई (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व कर रहे करुण नायर का कहना है कि टीम को इस लीग के बाकी बचे मैच एकजुट होकर खेलने होंगे। वर्तमान में पंजाब ने अब तक खेले गए मैचों में 12 अंक हासिल किए हैं। उसने अपने पिछले पांच मैचों में से चार में हार का सामना किया है।

पंजाब के लिए खेले गए 11 मैचों में 24.60 की औसत से 246 रन बनाने वाले करुण ने कहा, टूर्नामेंट का समापन करीब है। ऐसे में हमें अब एकजुट होकर खेलने की जरूरत है।

करुण ने कहा, जो मैच हमने जीते हैं, उसमें हमने पूरी तरह से एक टीम की तरह खेला है। व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने टीम को मदद दी है, जैसे लोकेश राहुल ने कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है। क्रिस गेल ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है, लेकिन देखा जाए, तो पूरी तरह से टीम का प्रयास रहा है।

इसके साथ ही करुण ने पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में आईपीएल में अपने पहले ही साल में शानदार प्रदर्शन किया है।

करुण ने कहा, अश्विन के नेतृत्व में खेलना अच्छा रहा है। एक कप्तान के रूप में उन्होंने अच्छा काम किया है और वह आईपीएल में पहली बार कप्तानी कर रहे हैं। वह हमेशा से एक तेज-तर्रार क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं। अगर आप उनकी गेंदबाजी देखें, तो उनकी हर बल्लेबाज के लिए अलग योजना होती है और वह इसे मैच के दौरान कभी भी बदल सकते हैं। वह जल्दी और बड़े फैसले लेते हैं और टी-20 में यह बेहद जरूरी है। आशा है कि हम उनकी कप्तानी में और भी मैच जीतें।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending