Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

जम्मू एवं कश्मीर में पूर्व पंचायत सदस्य का शव मिला

Published

on

Loading

श्रीनगर, 21 अगस्त (आईएएनएस)| जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक पूर्व पंचायत सदस्य का शव मिला है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शब्बीर अहमद वानी का शव शंगुस क्षेत्र में उनके घर से कुछ दूरी पर मिला। वह सत्तारूढ़ पीडीपी से जुड़े थे।

पुलिस के अनुसार, उनके सिर पर घाव के निशान मिले हैं। ऐसा लगता है कि किसी धारदार हथियार से उन पर हमला किया गया। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि इस वारदात को आतंकवादियों ने अंजाम दिया।

Continue Reading

नेशनल

‘आप’ उम्मीदवार मेहराज मलिक ने जम्मू-कश्मीर के डोडा से दर्ज की जीत, केजरीवाल ने दी बधाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक ने बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल की है। इसके लिए केजरीवाल ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। साथ ही उन्होंने पार्टी को 5वें राज्य में विधायक मिलने की भी बधाई दी।

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर दी बधाई

डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक द्वारा बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल करने के लिए बहुत बहुत बधाई। आप बहुत अच्छा चुनाव लड़े। पांचवें राज्य में MLA बनने पर पूरी आम आदमी पार्टी को बधाई।

दिल्ली चुनाव को लेकर हुए चिंतित

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “चुनाव नजदीक आ रहे हैं। चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आज के चुनाव से सबसे बड़ी सीख यही है कि कभी भी अति आत्मविश्वास में नहीं रहना चाहिए। हर चुनाव, हर सीट मुश्किल होती है। हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उनका इशारा दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव की तरफ है।

Continue Reading

Trending