Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली में सरकारी दफ्तर में आग लगी

Published

on

नई दिल्ली,राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली,मध्य दिल्ली स्थित उद्योग भवन

Loading

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उद्योग भवन में शुक्रवार को आग लग गई। मध्य दिल्ली स्थित उद्योग भवन में कई सरकारी मंत्रालयों के कार्यालय हैं।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया, “सुबह 10.45 बजे आग लगने की सूचना मिलने के बाद आग बुझाने के लिए दमकल के तीन वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया।” उद्योग भवन की पांचवी मंजिल पर स्थित कमरा संख्या 570 में आग लगी थी। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

नेशनल

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को बताया “पनौती”

Published

on

Loading

नई दिल्ली | हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और रुझानों में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी बीच कल्कि पीठाधीश्वर और पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए निशाना साधा है. इसके साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पनौती बना दिया है.

 

 

 

 

प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-“राम मन्दिर का “नाच गाना” हुड्डा जी को ले डूबा राहुल जी, आप तो सच में बहुत बड़ी “पनौती” निकले.” बता दें कि राहुल गांधी हरियाणा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि राम मंदिर के उद्घाटन के समय नाच गाना हो रहा था. राहुल गांधी के इस बयान साधु-संतों ने भी आपत्ति जताई थी।

Continue Reading

Trending