Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

नॉच डिस्पले वाला किफायती ‘आईवूमी जेड1’ भारत में लांच

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को भारत में 6,999 रुपये की कीमत वाला अपना पहला स्मार्टफोन ‘आईवूमी जेड1’ लांच किया। यह स्मार्टफोन नॉच डिस्पले के साथ आता है। 19:9 एसपेक्ट रेशो के साथ 5.67 इंच एचडी प्लेस डिस्पले वाला यह स्मार्टफोन 11 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

आईवूमी इंडिया के सीईओ अश्विन भंड़ारी ने एक बयान में कहा, “आईवूमी भारत में बड़ी आबादी के लिए तकनीक विकसित करने की ओर मेहनत से कार्य कर रहा है और आईवूमी जेड1 का लांच होना इस दिशा में एक कदम आगे है।”

यह स्मार्टफोन दो जीबी रैम से लैस है साथ ही इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2800 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। साथ ही इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज एमटीके 6739 क्वाडकोर प्रोसेसर लगा है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और ‘फेस अनलॉक’ फीचर भी दिया गया है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending