Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

पंजाब

ओलंपिक में मेडल जीतने वाले हॉकी खिलाड़ियों को सीएम भगवंत मान ने दिए 1-1 करोड़ रु

Published

on

Loading

चंडीगढ़।पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले प्रदेश के 19 खिलाड़ियों को सम्मानित किया. ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली हॉकी टीम के आठ खिलाड़ियों को सीएम मान ने एक-एक करोड़ रुपये दिए. इसले अलावा ओलंपिक में भाग लेने वाले पंजाब के 11 खिलाड़ियों को 15-15 लाख रुपये दिए गए. इस दौरान सीएम मान ने कहा कि हॉकी टीम के चार खिलाड़ी पंजाब पुलिस में है. इन खिलाड़ियों को प्रमोशन भी दिया जाएगा. हॉकी टीम के खिलाड़ियों को नशे के खिलाफ ब्रांड एंबेसडर भी बनाया जाएगा

सीएम मान ने आगे कहा कि हॉकी खिलाड़ियों को ब्रांड एंबेसडर बनकर युवाओं को नशा छोड़ने का संदेश देंगे. उन्हें समझाएंगे कि नशा छोड़ो और खेलों की तरफ रुख करों. मेडल लाने पर उन्हें सरकार नौकरी भी दी जाएगी. ब्रांड एंबेसडर की स्ट्रगल कहानियों को लोगों के साथ शेयर किया जाएगा. क्योंकि सोने की दुकान में गहने तो सबको अच्छे लगते है लेकिन वो भट्टी से निकले कैसे हैं उसे कोई नहीं जानता

पंजाब

सीएम भगवंत मान ने शिक्षा विभाग में नौकरी पाने वाले 293 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए

Published

on

Loading

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शिक्षा विभाग में नौकरी पाने वाले 293 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए। इस बीच मुख्यमंत्री मान ने कहा कि अब नौकरियों में सिफारिश का चक्कर खत्म हो गया है। अब योग्य उम्मीदवारों को नौकरियां दी जाती है। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान युवाओं को शुभकामनाएं दी और पूरी लगन से काम करने के लिए प्रेरित भी किया।

सीएम ने कहा कि आपको और आपके परिवार को बधाई। इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। पहले युवाओं ने उम्मीद छोड़ दी थी, लेकिन अब उनकी उम्मीदें पूरी हुई हैं। हमारी सरकार आपके लिए और भी बड़ी कुर्सियां तैयार कर रही है। भगवंत मान ने कहा कि आप लोग साधारण पृष्ठभूमि से आए हैं। इसलिए मेरी आपसे अपील है कि अपने नए पद पर लोगों से रिश्वत न लें।

भाषण के दौरान उन्होंने लोगों को रोजगार देने और राज्य में नागरिकों के टोल टैक्स को बचाने के लिए सरकार के प्रयासों की भी सराहना की। मुख्यमंत्री ने भाषण में कहा कि अब तक हमने 44973 नौकरियां दी हैं। 16 टोल प्लाजा बंद किए हैं हर दिन सभी पंजाबियों का 61 लाख टोल टैक्स बच रहा है।

Continue Reading

Trending