Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सौंदर्य उत्पाद जारी करना चाहती हैं काइली जेनर

Published

on

काइली जेनर

Loading

काइली जेनरलॉस एंजेलिस| रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ‘काइली कॉस्मेटिक्स’ के तहत फाउंडेशन, ब्लशर, कंसीलर, ब्रांजर आदि सौंदर्य प्रसाधन उत्पादों को जारी करना चाहती हैं।

बेवसाइट ‘फीमेलफस्र्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के अनुसार, काइली ने इस साल के लिए अपनी इच्छाओं को वेबसाइट ‘दकाइलीजेनर डॉट कॉम’ पर साझा किया है।

उन्होंने लिखा, “मुझे यकीन नहीं होता कि मैं 19 साल की हो गई हूं। जब भी मैं बीते वर्ष की ओर देखती हूं तो मुझे यह सब उन्मादी लगता है। मैं इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकती कि न सिर्फ मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार और दोस्तों के लिए अगला साल क्या लाने वाला है। मेरे 19वें साल के लिए मेरी उम्मीदों और सपनों पर एक नजर डालें। मैं फाउंडेशन, कंसीलर, ब्लशर और ब्रांजर जारी कर काइली सौंदर्य प्रसाधन के सपने को पूरा करना चहती हूं।”

काइली दो नए आईलाइनर सेट को काले और भूरे रंगों में उतारने के लिए तैयार हैं। ये सब मंगलवार को ई-स्टोर के जरिए लांच होंगे। इनमें जेल पॉट, आईलाइनर एवं ब्रश भी हैं।

मनोरंजन

‘भूल भुलैया 3’ का टीजर रिलीज, मंजूलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3′ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सबसे ज्यादा मंजूलिका के रूप में विद्या बालन ने सबका ध्यान खींचा क्योंकि फैंस सालों बाद विद्या के मंजूलिका अवतार से रुबरु हो रहे हैं। टीजर में कार्तिक और विद्या के साथ तृप्ति डिमरी और अन्य रोल प्ले करने वाले कलाकारों की भी झलक दिखाई गई है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार है। बता दें, इससे पहले फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाया और अब बारी तीसरे पार्ट की है, जिसका टीजर शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया। फिल्म का टीजर काफी दमदार है, जिसमें विद्या बालन के साथ कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी भी नजर आ रही हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

भूल भुलैया 3 का नया पोस्टर रूह बाबा का किरदार निभाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह एक रहस्यमई पोस्टर नजर आ रहा है, जिसमें एक दरवाजा है। इस दरवाजे पर एक ताला लगा हुआ है, जिसे पूजा पाठ के साथ बांधा गया है। इस पोस्टर को देखकर ऐसा मालूम पड़ता है कि इस दरवाजे को बुरी शक्ति को बाहर आने से रोकने के लिए पूरे विधि विधान से बंद किया गया है। इस पोस्टर के नीचे कैप्शन लिखा है कि, “दरवाजा खुलेगा… इस दिवाली।”

Continue Reading

Trending