Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

गैजेट्स

कार्बन का सस्ता स्मार्टफोन एस200 लॉन्च

Published

on

Loading

नई दिल्ली। घरेलू हैंडसेट विनिर्माता कंपनी कार्बन ने मंगलवार को एक नया स्मार्टफोन टाइटेनियम एस200 लांच किया, जिसकी कीमत 4,999 रुपये है। स्मार्टफोन ऑनलाइन बाजार स्नैपडील की साझेदारी में पेश किया गया है। हैंडसेट का डिस्प्ले पांच इंच का है। इसका आठ मेगापिक्सेल के रियर कैमरे में ऑटो फोकस की सुविधा है और इसके साथ दो एलईडी फ्लैश लाइट भी हैं। फ्रंट कैमरा 3.2 मेगापिक्सेल का है।

फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वोड-कोर प्रोसेसर, एक जीबी रैम और 2,600 एमएएच एलआई-पॉलीमर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। कार्बन मोबाइल्स के कार्यकारी निदेशक शशीन देवसरे ने कहा, “स्मार्टफोन चूंकि उपभोक्ता मनोरंजन सामग्री के लिए एक प्राथमिक स्क्रीन हो गया है, इसलिए हमने बजट सेगमेंट में एक बेहतर स्क्रीन पेश करने की जरूरत समझी।”

उन्होंने कहा, “टाइटेनियम एस200 के लिए हमने स्नैपडील के साथ करार किया है, ताकि उपभोक्ताओं को खरीदारी करने के लिए आसान विकल्प मिल सके।” दो सिम वाले फोन की इंटरनल मेमोरी आठ जीबी की है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 21 भारतीय भाषाओं के कीबोर्ड हैं। इसमें पांच भारतीय यूजर इंटरफेस भाषा की भी सुविधा है। कार्बन के 85 हजार से अधिक रिटेल साझेदार और 900 से अधिक सेवा केंद्र हैं।

गैजेट्स

200 MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Samsung Galaxy S25 Ultra

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सैमसंग ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी नई फोल्डेबल सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 और स्मार्टवॉच में गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा को पेश किया था। अब सैमसंग के अपकमिंग फोन गैलेक्सी S25 अल्ट्रा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Galaxy S25 Ultra में मिलने वाले फीचर्स की डिटेल लीक हो गई है। ख़बरों की मानें तो अपकमिंग Galaxy S25 Ultra में यूजर्स को मौजूदा Galaxy S24 Ultra की तुलना में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। Galaxy S25 ultra के बैटरी, कैमरा, प्रोसेसर और डिजाइन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

गैलेक्सी S 25 का कैमरा

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में ग्राहकों को Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर मिल सकता है। अगर इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 200MP का प्राइमरी कैमरे साथ ही इसमें ग्राहकों को 3X जूम लेंस और 5X पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिल सकता है।

गैलेक्सी S 25 अल्ट्रा की बैटरी

अगर हम सैमसंग के अपकमिंग प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के बैटरी सेक्शन की बात करें तो इसमें 4855mAh से लेकर 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि इसमें आपको 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Continue Reading

Trending