Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जस्टिन बीबर ‘जूलैंडर 2’ से जुड़े

Published

on

लॉस-एंजेलिस,गायक-जस्टिन-बीबर,अभिनेता-फिल्मकार-बेन,जूलैंडर-2

Loading

लॉस एंजेलिस | गायक जस्टिन बीबर अभिनेता-फिल्मकार बेन स्टिलर की आगामी हास्य फिल्म ‘जूलैंडर 2’ से जुड़ गए हैं। वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के अनुसार, बीबर ने इस खबर की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट कर की।

बेन और अभिनेता ओवेन विल्सन ने ‘जूलैंडर 2’ की रिलीज डेट की घोषणा मार्च में पेरिस फैशन वीक में की। ‘जूलैंडर 2’ 2001 की फिल्म ‘जूलैंडर’ का सीक्वल है, जिसे बेन और जस्टिन थेरॉक्स ने लिखा। बेन ही इसका निर्देशक करेंगे। ‘जूलैंडर 2’ 16 फरवरी, 2016 में रिलीज होने की संभावना है।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती दादा साहब फाल्के अवार्ड से होंगे सम्मानित, पीएम मोदी ने दी बधाई

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री में अपने काम के दम पर कई पुरूस्कार अपने नाम किए हैं। अब मिथुन दा को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय रेल, सूचना एवं प्रसारण, इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने बताया दिग्गज अभिनेता को उनकी उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा और भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है।

अश्विनी वैष्णव ने दी जानकारी

अश्विनी वैष्णव ने एक्स पर घोषणा करते हुए कहा, ‘मिथुन दा की उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा पीढ़ियों को प्रेरित करती है! यह घोषणा करते हुए सम्मानित महसूस हो रहा है कि दादा साहब फाल्के चयन जूरी ने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जी को भारतीय सिनेमा में उनके प्रतिष्ठित योगदान के लिए पुरस्कार देने का फैसला किया है।

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है। उन्होंने X पर लिखा- मुझे खुशी है कि श्री मिथन चक्रवर्ती जी को इंडियन सिनेमा में उनके अद्वितीय योगदान के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. वो कल्चरल आइकॉन हैं। अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए वो पीढ़ियों से सराहे गए हैं. उन्हें बधाई और शुभकामनाएं।

Continue Reading

Trending