Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्ली में साफ रहेगा आसमान

Published

on

Loading

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार की सुबह खुशगवार रही। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने कहा, “दिन भर आकाश साफ रहेगा और अधिकतम तापमान के 28 डिग्री सेल्सियस आस-पास रहने की संभावना है।”

दिन का न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस रहा जो औसत से चार डिग्री अधिक है। वातावरण में आद्रता की मात्रा सुबह 8.30 बजे 73 प्रतिशत पाई गई।

बुधवार का दिन हल्का गर्म रहा और अधिकतम तापमान औसत से तीन डिग्री अधिक 28.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान भी औसत से पांच डिग्री अधिक 14 डिग्री सेल्सियस रहा।

उत्तर प्रदेश

अमेठी हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, कहा- दोषियों पर होगी कठोरतम कार्रवाई

Published

on

Loading

अमेठी। अमेठी में हुए एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। पीड़िता परिवार के साथ ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडेय भी मौजूद थे। सीमे योगी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतेगी और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस मुलाकात की जानकारी सीएम योगी ने सोशल मीडिया के जरिए फोटो शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, ‘आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र के माननीय विधायक श्री मनोज पांडेय जी की उपस्थिति में जनपद अमेठी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीड़ित परिजनों से भेंट की।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। आश्वस्त रहें, पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। जबकि एसटीएफ यूनिट से मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में हुई घटना, जिसमे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या हो गई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अभियुक्त चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख्य आरोपी ने एक वक्त दारोगा की पिस्टल छीन ली और भागने की कोशिश में उससे फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और आरोपी के पैर में गोली लग गई. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। अभियुक्त चंदन को हत्या के दर्ज केस में थाना शिवरतनगंज, अमेठी में दाखिल किया गया है।

Continue Reading

Trending