Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पाकिस्तान में सभी को ‘रईस’ की रिलीज का इंतजार : माहिरा खान

Published

on

Loading

पाकिस्तान में सभी को 'रईस' की रिलीज का इंतजार : माहिरा खान

 

मुंबई | शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान का कहना है कि पाकिस्तान के फिल्म प्रेमी दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगने की वजह से अभिनेत्री फिल्म का प्रचार नहीं कर सकी थीं। अभिनेत्री ने शाहरुख के साथ वीडियो कॉल के जरिए यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में हिस्सा लिया।

माहिरा ने कहा, “‘रईस’ जल्द ही पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है और मेरा यकीन कीजिए, जैसे दुनिया भर में लोगों ने इस फिल्म का इंतजार किया वैसे ही पाकिस्तान के लोग भी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि यह यहां (पाकिस्तान) अच्छा व्यवसाय करेगी।”

टीवी शो ‘हमसफर’ की अभिनेत्री ने बताया कि उनके परिवार को शाहरुख का अभिनय बेहद पसंद आया।

माहिरा (32) ने बताया कि वह शाहरुख की बड़ी प्रशंसक हैं, और अभिनेता के साथ काम करने को लेकर घबराहट महसूस कर रही थीं, जो ‘जालिमा’ गीत के फिल्मांकन के दौरान और बढ़ गई। उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने को सपना सच होने जैसा बताया।

टीवी शो ‘हमसफर’ में फवाद के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री से जब दोनों खान (शाहरुख व फवाद) के बारे में पूछा गया कि दोनों में कितनी समानता है और दोनों कितने अलग हैं तो उन्होंने कहा, “फवाद बहुत उम्दा सह-कलाकार हैं, उन्होंने मेरी काफी मदद की। मुझे अभी भी वह फोन करते हैं.. लेकिन शाहरुख के साथ काम करने का अनुभव बिल्कुल अलग है। दोनों की तुलना करना बेमानी होगी। मैं उनकी (शाहरुख) तुलना किसी के साथ नहीं कर सकती।”

राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

मनोरंजन

सिंगर तुलसी कुमार के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान गिरा होर्डिंग, कमर में लगी चोट

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखकर फैंस तुलसी के लिए परेशान हो रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

दरअसल, शूटिंग के दौरान तुलसी कुमार के ऊपर बड़ा सा फर्नीचर गिर गया। राहत की बात यह है कि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन वह वीडियो में कराहती नजर आ रही हैं।

कैसे हुआ तुलसी कुमार के साथ हादसा?

सामने आए वीडियो में तुलसी कुमार क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्हें परफॉर्म करते देखा जा सकता है। तभी उनके पीछे और बदल में लगे बड़े-बड़े होर्डिंग नीचे गिर पड़ते हैं और देखते ही देखते वो पल भर में तुलसी के ऊपर होते हैं। लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन तब तक सेट उनके ऊपर गिर जाता है। इसके बाद उन्हें दर्द से कराहते-चिल्लाते देखा जा सकता है। सिंगर काफी बेहाल दिख रही हैं और उनका हाथ उनकी कमर पर है, जिसे देखकर जाहिर हो रहा है कि चोट उनकी कमर में लगी है।

Continue Reading

Trending