Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में 15 आतंकवादी मारे गए

Published

on

इस्लामाबाद,पाकिस्तान,आईएसपीआर,सुरक्षाकर्मी,मुठभेड़,गोलाबारूद,हथियार

Loading

इस्लामाबाद | पाकिस्तान की खबर एजेंसी में शनिवार को पाकिस्तानी सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में कम से कम 15 आतंकवादी मारे गए। रेडियो पाकिस्तान की रपट के मुताबिक, इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने बताया कि मुठभेड़ तब हुई जब लगभग 30-35 आतंकवादियों ने तिराह घाटी की एक सुरक्षा जांच चौकी पर हमला कर दिया।

सुरक्षा बलों की प्रभावी जवाबी कार्रवाई ने आतंकवादी हमले नाकाम कर दिए। इस दौरान 15 आतंकवादी मारे गए। आईएसपीआर ने बताया कि आतंकवादियों के पास से हथियार और गोलाबारूद जब्त कर लिए गए। मुठभेड़ के दौरान तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

अन्तर्राष्ट्रीय

सिंगापुर पुलिस से बदसलूकी के आरोप में 4 भारतीय गिरफ्तार

Published

on

Loading

सिंगापुर। सिंगापुर के लिटिल प्रीसिंक्ट में भारतीय मूल के चार लोगों पर बुधवार को सार्वजनिक उपद्रव करने और एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में चार भारतीयों को गिरफ्तार कर लिया गया। चैनल न्यूज एशिया की रिपोर्ट के अनुसार, लिटिल इंडिया में रविवार सुबह एक कथित हत्या की जांच के लिए घेराबंदी किए गए अपराध स्थल पर चारों द्वारा पुलिस अधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार करने का लगभग दो मिनट का वीडियो फेसबुक पेज ROADS.sg पर अपलोड किया गया।

क्या है आरोप

44 वर्षीय एमडी डिनो मार्सियानो अब्दुल वहाब, 37 वर्षीय एलेक्स कुमार ज्ञानसेकरन, 32 वर्षीय मोहम्मद यूसोफ मोहम्मद याहिया और 32 वर्षीय मोहनन वी बालकृष्णन द्वारा पुलिस अधिकारियों पर चिल्लाने वाले पोस्ट को तीन दिनों में 423,000 से अधिक बार देखा गया।

इस मामले में भारतीय मूल के 22 वर्षीय मुहम्मद साजिद सलीम को शामिल किया गया था, जिस पर सोमवार को वर्दुन रोड पर 25 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का आरोप लगाया गया था। इस घटना के संबंध में अन्य पाँच लोगों पर भी आरोप लगाए गए थे। हालाँकि, बुधवार को आरोपित किए गए चार लोगों का हत्या से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने अदालत को बताया कि वे कानूनी प्रतिनिधित्व की तलाश करना चाहते हैं।

पुलिस अभियोजक ने अदालत को बताया कि जांच जारी है और चारों लोगों पर अतिरिक्त आरोप लग सकते हैं। वे 8 अक्टूबर को फिर से अदालत में पेश होंगे।

Continue Reading

Trending